December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

विद्या बालन ने ज्वाइन किया Facebook, आते ही अपलोड किया Video और कहानी 2 का ट्रेलर

अभिनेत्री विद्या बालन फाइनली सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक से जुड़ गयी हैं। विद्या का ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पहले से एकाउंट था लेकिन वह बहुत सक्रिय नहीं थीं।

अभिनेत्री विद्या बालन फाइनली सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक से जुड़ गयी हैं। विद्या का ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पहले से एकाउंट था लेकिन वह बहुत सक्रिय नहीं थीं। वह अपनी आगामी फिल्म ‘‘कहानी 2  (दुर्गा रानी सिंह) के प्रदर्शित होने के पहले फेसबुक से जुडीं। विद्या ने एक बयान में कहा कि फेसबुक पर होना रोमांचक है। उन्होंने कहा कि उन्हें वह क्षण काफी अच्छा लगा जब उन्होंने पेज की शुरूआत की और लोग सवाल करने लगे। उन्होंने कहा कि वह वास्तविक संवाद के लिए तैयार हैं। ‘‘कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह’’ 2012 की सुजय घोष निर्देशित फिल्म ‘‘कहानी’’ का सिक्वल है। यह फिल्म दो दिसंबर को प्रदर्शित होगी और इसमें अर्जुन रामपाल ने भी अभिनय किया है।

 

हाल ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए विद्या बालन और सुजॉय घोष की यह जोड़ी एक बार फिर वापस आ गई है, एक और कहानी लेकर। जी हां, फिल्म का सीक्वल ‘कहानी 2’ इसी साल दिसंबर में रिलीज होगा। फिल्म ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, और इस बात में कोई शक नहीं है कि ट्रेलर को देख कर ज्यादातर दर्शकों की धड़कनें बढ़ जाएंगी। कहानी की पिछली थी की ही तरह ट्रेलर बेहद पेचीदा और दहलाने वाला है। जो आपके सिर्फ आपके दिल में सिहरन पैदा करता है बल्कि आपके मन में कई सवाल भी छोड़ जाता है। 2 मिनट 34 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको ज्यादातर हिस्से में विद्या और अर्जुन रामपाल दिखाई देते हैं जो कि फिल्म में लीड रोल में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 5:41 pm

सबरंग