ताज़ा खबर
 

विद्या बालन ने अपने बारे में खोला यह राज…

अपने आपको लालची अभिनेत्री बताते हुए विद्या बालन ने आज कहा कि 'डर्टी पिक्चर' और 'कहानी' फिल्मों में भूमिकाएं करके वह खुश हैं।
Author हैदराबाद | September 4, 2015 12:36 pm
अपने आपको लालची अभिनेत्री बताते हुए विद्या बालन ने आज कहा कि ‘डर्टी पिक्चर’ और ‘कहानी’ फिल्मों में भूमिकाएं करके वह खुश हैं।

अपने आपको लालची अभिनेत्री बताते हुए विद्या बालन ने आज कहा कि ‘डर्टी पिक्चर’ और ‘कहानी’ फिल्मों में भूमिकाएं करके वह खुश हैं। इन दोनों फिल्मों के बारे में उनका मानना है कि इन फिल्मों ने बॉलीवुड में सफल महिला केंद्रित फिल्मों को बढ़ावा दिया है।

उन्होंने कहा कि हां, मैं एक लालची अभिनेत्री हूं इसलिए मैंने इन जबर्दस्त मौकों को स्वीकार कर लिया और उन फिल्मों (डर्टी पिक्चर और कहानी) ने (नायिका केंद्रित भूमिका वाली फिल्मों) के लिए कामयाब रास्ता बनाया।

वह हथकरघा के पुनरूद्धार पर फिक्की महिला संगठन द्वारा आयोजित एक समारोह से इतर संवाददाताओं को संबोधित कर रही थीं।

उन्होंने कहा कि मुझे इसका (महिला केंद्रित फिल्में अब पैसा कमा रही है) श्रेय लेना पसंद है…जब कोई यह कहता है तो मैं बहुत विनम्र हो जाती हूं। लेकिन मेर ख्याल से सच्चाई यह है कि सिनेमा वास्तविकता दिखाता है और हमारे आसपास की वास्तविकता यह है कि ज्यादातर महिलाएं अपनी शर्तों पर जीवन जी रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग