ताज़ा खबर
 

रिपोर्टर ने कसा मोटापे का तंज, पूछा-ग्लैमरस रोल करेंगी? विद्या बालन ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

विद्या बालन ने खुद को मोटा बताने वाले पत्रकार को दिया मुंहतोड़ जवाब।
विद्या बालन ने पत्रकार के सावल का दिया मुंहतोड़ जवाब।

विद्या बालन एक ऐसी महिला हैं जिनपर फिल्म की पूरी कहानी निर्भर करती हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म तुम्हारी सुलु है जिसमें वो मानव कौल के साथ नजर आएंगी। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी फिल्म को लेकर प्रमोशन कर रही हैं। यह फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होने वाली है। अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी विद्या से एक पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछ लिया जो उन्हें शर्मिंदा करने वाला था, लेकिन वो घबराई नहीं और उसे मुंहतोड़ जवाब दिया।

दरअसल पत्रकार ने बालन से पूछा कि क्या वो वजन घटाने के बारे में सोच रही हैं। इस सवाल को उस पत्रकार ने उन एक्ट्रेसेज के साथ जोड़ दिया जो महिला-केंद्रित फिल्में कर रही हैं। पत्रकार ने कहा- आपको महिला केंद्रित फिल्में करने के लिए जाना जाता है, तो क्या आप कर रही हैं या कुछ एक्ट्रा वजन को घटाने के बारे में सोच रही हैं? यह सुनकर एक्ट्रेस घबरा गईं और उन्होंने उस पत्रकार से वजन घटाने और महिला केंद्रित भूमिक निभाने के बीच परस्पर संबंध पूछा।

इसके जवाब में पत्रकार ने कहा- क्या आप भविष्य में और ग्लैमरस रोल पाने के बारे में सोच रही हैं। इसके जवाब में विद्या ने कहा कि मैं जैसी हूं उससे और जिस तरह की फिल्में कर रही हूं उससे काफी खुश हूं। लेकिन मेरी आशा रहेगी कि आप जैसे लोगों का नजरिया बदल जाए तो अच्छा होगा।

यह जवाब उन सभी लोगों के लिए परफेक्ट था जो एक्ट्रेसेज को उनके बढ़े हुए वजन की वजह से बॉडीशेम करने से नहीं चूकते। विद्या हमेशा किसी शेरनी की तरह सभी असहज सवालों के जवाब देती हैं। कई मौके पर एक्ट्रेस ने बहुत ही बेबाकी के साथ अपने वजन को लेकर गर्व और आत्मविश्वास से बात की है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.