ताज़ा खबर
 

‘तुम्हारी सुलू’ में रेडियो जॉकी के किरदार में दिखेंगी विद्या बालन

तुम्हारी सुलू अप्रैल में रिलीज होगी इस फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी कर रहे हैं।
विद्या बालन इससे पहले फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई में भी रेडियों जॉकी की भूमिका निभा चुकी हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म तुम्हारी सुलू में रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आएंगी। विद्या बालन इससे पहले फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई में भी रेडियों जॉकी की भूमिका निभा चुकी हैं। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म अपने रोल को अच्छा दिखाने के लिए डिक्शन कोच से ट्रेनिंग ले रही हैं। तुम्हारी सुलू अप्रैल में रिलीज होगी इस फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी कर रहे हैं। बता दें कि सुरेश त्रिवेणी की यह पहली फिल्म है।

इस फिल्म की कहानी सुलोचना नाम की एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका नाम सुलू हैं। हालांकि तुम्हारी सुलू में अपने किरदार को लेकर विद्या बालन ने कहा था कि फिल्म में उनके स्वभाव में ​चुलबुलापन नजर आएगा। फिलहाल विद्या अलग-अलग तरह की फिल्मों काम कर रही हैं। इसके अलावा विद्या श्रीजीत मुखर्जी की ऐतिहासिक फिल्म बेगम जान को लेकर भी काफी उत्साहित हैं। बेगम जान एक ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आ​धारित फिल्म होगी, जो विभाजन के बाद की कहानी को बयां करेंगी।

विद्या के साथ बेगम जान में गौहर खान भी नजर आऐगी। पिछले साल विद्या बालन की कहानी-2 पर्दे पर आई थी। कहानी-2 बॉक्स आॅफिस पर विद्या की यह फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। सुजॉय घोष की कहानी-2 उनकी पहली फिल्म कहानी कर सीक्वल थी। फिल्म कहानी में विद्या बालन की दमदार एक्टिंग ने लोगों को काफी इम्प्रेस किया था।

कहानी के अलावा विद्या ने फिल्म डर्टी पिक्चर में भी बेहतरीन एक्टिंग की थी। ऐसी बहुत ही फिल्में हैं जिनमें विद्या ने दमदार एक्टिंग की और दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को सराहा हैं। उम्मीद की जा सकती है कि विद्या दोनों आने वाली फिल्मों में एक बार फिर से उनकी बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिलें।

वीडियो: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का टीजर हुआ रिलीज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग