January 18, 2017

ताज़ा खबर

 

प्रियंका चोपड़ा प्रोड्यूस्ड फिल्म ‘वेंटिलेटर’ का पहला टीजर लॉन्च, Watch Now

अब देखना यह है कि फिल्म में आशुतोष गोवारिकर मुख्य किरदार में नजर आएंगे या फिर फिल्म में इनका केमियो रोल है।

वेंटिलेटर फिल्म का पहला टीजर हुआ जारी।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ अपने पहले मराठी प्रोडक्शन ‘वेंटीलेटर’ का पहला टीजर लांच किया। पर्पल पेबल पिक्च र्स के साथ निर्माण क्षेत्र में कदम रख चुकीं 34 वर्षीय अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा,”वर्तमान में ‘वेंटीलेटर’ का पहला टीजर देखकर गर्व महसूस हो रहा है। पर्पल पेबल पिक्च र्स के साथ पहला मराठी प्रोडक्शन। चार नवंबर को सिनेमाघरों में।” ‘वेंटीलेटर’ में कथित तौर पर प्रियंका अतिथि भूमिका में हैं। वह वर्तमान में न्यूयॉर्क में अमेरिकी टीवी श्रृंखला ‘क्वांटिको’ की शूटिंग कर रही हैं। यह राजेश मापुस्कर द्वारा निर्देशित फिल्म में शरमन जोशी और बोमन ईरानी प्रमुख भूमिका में हैं। इससे पहले वह ‘फरारी की सवारी’ का निर्देशन कर चुके हैं।

फिल्म का टीज़र काफी मजेदार है, क्योंकि यह एक कॉमेडी फिल्म है अतः फिल्म के प्रमुख मुद्दे यानि वेंटिलेटर शब्द को सबसे ज्यादा हाइलाइट किया गया है। इस फिल्म को अपने होम प्रॉडक्शन ‘पर्पल पेबल पिक्चर्स’ के तहत प्रड्यूस कर रही हैं ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा। प्रियंका ने इस टीज़र को ट्विटर पर भी शेयर करते हुए लिखा है कि उन्हें अपनी पहली मराठी प्रॉडक्शन फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म के कुछ सीन में बॉलिवुड डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर नज़र आ रहे हैं। अब देखना यह है कि फिल्म में आशुतोष गोवारिकर मुख्य किरदार में नजर आएंगे या फिर फिल्म में इनका केमियो रोल है। वैसे इससे पहले आशुतोष बॉलिवुड की फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में भी नजर आ चुके हैं।

Read Also: क्या आपने देखीं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म की शूटिंग के दौरान खींची गई की ये PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 8, 2016 6:01 pm

सबरंग