ताज़ा खबर
 

शोभा डे के ट्वीट पर आमने-सामने सोनम और अभिजीत, सोनम को कहा पेज-3 पाखंडी

अभिजीत ने शोभा डे के एक ट्वीट पर रिएक्ट किया था। अभिजीत का ये जवाब सोनम को कुछ पसंद नहीं आया जिस पर दोनों ने एक दूसरे को कमेंट किया।
सोनम कपूर और सिंगर अभिजीत की ट्विटर वॉर

सेलिब्रिटीज के बीच ट्विटर वॉर एक आम बात बन गई है। जब भी कोई मुद्दा उठता है तो कुछ लोग उसके खिलाफ ट्वीट करते हैं, तो कुछ लोग उसके समर्थन में बात करने लगते हैं। इसी के चलते ट्विटर पर अकसर ही गर्मा-गर्मी चलती रहती है। अपने ट्वीट्स की वजह से पहले भी विवादों में आ चुके सिंगर अभिजीत इस बार सोनम कपूर से भिड़ गए।

दरअसल अभिजीत ने शोभा डे के एक ट्वीट पर रिएक्ट किया था । शोभा ने ट्वीट कि था, ओलंपिक में टीम इंडिया का लक्ष्य, रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ वापस आओ। पूरी तरह से पैसे और अवसर की बर्बादी है। शोभा के इस ट्वीट पर अभिजीत ने #बेशर्मबुढ़िया के साथ एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, अनस्टॉपेबल शेमलेस #बेशर्मबुढ़िया अपने ही देश के बच्चों और अपने टैलेंट को बुरा भला कह रही है और गाली दे रही है।

अभिजीत का यह ट्वीट सोनम कपूर को पसंद नहीं आया। इस पर सोनम ने भी अपना जबाव दाग दिया। उन्होंने अभिजीत पर कमेंट करते हुए कहा, आप एक ढोंगी हैं। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई। क्योंकि सोनम के कमेंट के बाद अभिजीत भी गुस्से में आ गए और सोनम के कमेंट का जवाब कुछ इस तरह दिया, हां सोनम हम पाखंडी हैं। लेकिन हम ना खानदानी फिल्मी टाइप पाखंडी हैं और ना ही पेज-3 टाइप, हमें अपने स्पोर्ट्स पर्सन पर गर्व है। सिंगर अभिजीत के इस ट्वीट का जवाब सोनम कपूर ने कुछ स्माईलीज ट्वीट कर दिया, और किसी भी कंट्रोवर्सी को टालते हुए बात को यहीं खत्म कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग