December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

यह मशहूर एक्टर जोया अख्तर की फिल्म में लेगा रनवीर सिंह की जगह

जोया फिलहाल रीमा कागती के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही है। अब उन्होंने इस रोल के लिए वरुण धवन को अप्रोच किया है।

बॉलीवुड एक्टर रनवीर सिंह। image Source: Instagram

रनवीर सिंह अब जोया अख्तर की अपकमिंक फिल्म गली ब्वॉय का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह एक्टर वरुण धवन को मुंबई के चॉल में रहने वाले रैपर के कामयाबी की बुलंदियों को छूने वाले रोल के लिए अप्रोच किया गया है। दिल धड़कने दो की शूटिंग के दौरान रनवीर सिंह और जोया अख्तर दोस्त बने थे। तभी से दोनों एक बार से साथ में काम करना चाहते थे। लेकिन शीमित अमीन की फिल्म के साथ डेट्स क्लैश होने की वजह से सिंह प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं। मशहूर वेबसाइट को एक करीबी सूत्र ने बताया कि- रनवीर को सब्जेक्ट काफी पसंद आया था लेकिन आखिरकार उन्हें जाना पड़ा। उन्होंने जोया की फिल्म के लिए पिछले तीन महीने डेट्स के साथ तालमेल बैठाने की काफी कोशिशें कीं। लेकिन अमीन के रोमांटिक ड्रामा की वजह से उन्हें यह फिल्म छोड़नी पड़ी। अमीन की फिल्म के लिए अगले साल से शूटिंग शुरु हो जाएगी। इसमें उनके साथ कोई नई लड़की दिखेगी।

जोया फिलहाल रीमा कागती के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही है। अब उन्होंने इस रोल के लिए वरुण धवन को अप्रोच किया है। डीएनए को एक सूत्र ने बताया कि रनवीर की पहली वफादारी यशराज फिल्म्स के साथ है। इसी वजह से उन्होंने जोया और शिमित की फिल्म में से अपने मेंटर के प्रोडक्शन की फिल्म को चुना। वरुण को जोया की फिल्म पसंद आई है और वो अपनी डेट्स पर काम कर रहे हैं। जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू हो जाएगी। जोया की गली ब्वॉय दो रैपर की कहानी से प्रेरित है। डिवाइन (विवियन फर्नांडिज) और नीजी (नावेद शेख) अपनी रैप की वजह से अमीर बने हैं।

बता दें कि फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया है कि फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाल और निर्देशन डेविड धवन ने जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्नू को फाइनल किया गया है। दोनों ने पिछले कुछ सालों में बहुत अच्छा काम किया है जिसे दर्शकों ने काफी सराहा भी है। उन्हें लगता है कि ये दोनों ही एक्ट्रेस धवन के साथ सीक्वल के लिए सही रहेंगी। जैसा कि सूत्र ने कहा ठीक उसी तरह आधिकारिक घोषणा में भी इन दोनों एक्ट्रेसेज का नाम लिया गया। इस घोषणा को किसी और ने नहीं बल्कि वरुण धवन ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर किया।

कॉफी विद करण सीज़न 5: वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने खोली एक-दूसरे की पोल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 10:30 am

सबरंग