December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

वरुण धवन ने बताया कौन है आलिया का असली ब्वॉयफ्रेंड

ऐसी खबर है कि जब से उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है तबसे वो वरुण धवन, अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर चुकी हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने हमेशा यही कहा है कि उनका सभी के साथ दोस्ती का रिश्ता है।

कॉफी विद करण के शो पर एक्टर अर्जुन कपूर के साष वरुण धवन। Image Source: facebook

फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा बातें आलिया की लव लाइफ के बारे में की जाती हैं। इसके बाद उनकी परफॉर्मेंस और फिल्मों के बारे में कोई सवाल किया जाता है। लेकिन आलिया ने कभी भी अपने साथ जुड़े नाम को डेट करने के सवाल पर कुछ नहीं कहा है। ऐसी खबर है कि जब से उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है तबसे वो वरुण धवन, अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर चुकी हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने हमेशा यही कहा है कि उनका सभी के साथ दोस्ती का रिश्ता है। तो सवाल उठता है कि आखिर कौन है आलिया का असली ब्वॉयफ्रेंड? इस सवाल का जवाब किसी और ने नहीं बल्कि उनके स्टूडेंट ऑफ द ईयर के को-स्टार वरुण धवन ने दिया है। कॉफी विद करण सीजन 5 के शो पर जब एक्टर से यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि आलिया दुबई के एक लड़के को डेट कर रही हैं।

यह बात मजाक नहीं बल्कि सच है। सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट करने से पहले एक्ट्रेस अली को डेट कर रही थीं। अली (दंडारकर) दुबई में रहते हैं। एक्ट्रेस ने इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया कि उनका कोई ब्वॉयफ्रेंड है। लेकिन वरुण के खुलासे से यह बात साबित हो गई है कि अली को आलिया से बेहद प्यार है। हाल ही में अली एक बार फिर से उनकी जिंदगी में वापसी कर चुका है। ऐसा लगता है कि अली का चैप्टर अब खत्म हो चुका है क्योंकि एक्टर ने कहा कि वो उन्हें पहले डेट कर रही थी।

करण इस बात को जानना चाहते थे कि उनके शो पर आए दोनों मेहमान वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने क्या कभी एक्ट्रेस को डेट किया है। जिससे दोनों ने ही इंकार कर दिया। उन्होंने बताया कि उनके काम की वजह से उनके पास आलिया के साथ कनेक्ट होने के लिए पर्याप्त समय नहीं था। जिसकी वजह से उनके बीच गैप आ गया। वरुण ने कहा कि क्योंकि मैंने एक्ठ्रेस के साथ कई फिल्मों में काम किया है इसी वजह से लिंकअप की खबरें बढ़ी हैं। वो हम दोनों के लिए सिर्फ दोस्त है। हालांकि दोनों ने सिद्धार्थ के साथ भट्ट के रिश्ते के बारे में कुछ नहीं बोला।

अपने लाइफ पार्टनर में क्या खास चाहती हैं आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 10:49 am

सबरंग