June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

गोविंदा से जुड़े सवाल पर क्या बोले वरुण धवन, जानिए

गौरतलब है कि गोविंदा ने इस बात पर हैरानी जताई थी कि लोग उनकी तुलना वरुण धवन से क्यों करते हैं। गोविंदा ने इस बात पर काफी नाराजगी जताई थी।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही मशहूर फिल्ममेकर शूजीत सरकार के साथ काम करने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अब तक गोविदा के बयानों पर पर चुप्पी साध रखी थी। पिछले काफी दिनों से वह गोविंदा के बारें में पूछे जाने वाले सवालों को इग्नोर कर रहे थे। वहीं पहली बार वरुण ने इस मुद्दे पर खुलकर बोलते हुए कहा कि आलोचना होनी चाहिए। वरुण ने कहा कि वह आलोचना से बहुत कुछ सीखते हैं। वरुण का कहना है कि गोविंदा ने और उनके बीच में कोई समानता नहीं है, यह सही है। किसी में समानताएं हो भी नहीं सकती। वो एक सीनियर एक्टर हैं और वह उनका बहुत सम्मान करते हैं।

वरुण यह भी कहा कि वह गोविंदा की बराबरी कभी नहीं कर सकते। इसके अलावा वरुण ने कहा कि गोविंदा और उनके पिता ने बहुत सी फिल्मों में एक साथ काम किया है। उन्होंने एक स्टैन्डर्ड सेट किया है जिस पर पहुंचना बहुत मुश्किल है। गोविंदा जी अपनी एक्टिंग और डांस को बहुत ही पर्फेक्शन के साथ करते हैं। इंस्डट्री के लेजन्ड हैं और कोई उनके जैसा नहीं हो सकता।

गौरतलब है कि गोविंदा ने इस बात पर हैरानी जताई थी कि लोग उनकी तुलना वरुण धवन से क्यों करते हैं। गोविंदा ने इस बात पर काफी नाराजगी जताई थी। बता दें कि गोविंदा ने वरुण धवन के पिता डेविड धवन के साथ 17 फिल्मों में काम किया है। लेकिन पिछले काफी समय से दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है। वहीं अपनी फिल्म आ गया हीरो के प्रमोशन के दौरान गोविंदा ने डेविड और वरुण को लेकर काफी नाराजगी जताई थी।

वहीं वरुण भी गोविंदा के बारें पूछे जाने वाले सवालों को पूरी तरह इग्नोर कर रहे थे। यह पहला मौका है जब वरुण ने इस बारें में कुछ कहा। जल्द ही वरुण की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट दिखाई देगीं। इसके अलावा फिल्म जुड़वा-2 में नजर आएंगे। यह फिल्म 1992 में आई सलमान खान की फिल्म जुड़वा का रीमेक है।

वीडियो: 'द गाजी अटैक' देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 17, 2017 6:00 pm

  1. No Comments.
सबरंग