ताज़ा खबर
 

सोहेल खान की फिल्म ‘शेर खान’ में सलमान खान नहीं, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ भी हो सकते हैं कास्ट

सोहेल खान निर्देशित अगली फिल्म शेर खान में सोहेल के बड़े भाई सलमान खान लीड रोल में नजर आ सकते हैं, लेकिन सोहेल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने इस रोल के लिए अब तक किसी से भी संपर्क नहीं किया है।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 18:12 pm
फिल्म निर्देशक सोहेल खान।

सोहेल खान निर्देशित अगली फिल्म शेर खान में सोहेल के बड़े भाई सलमान खान लीड रोल में नजर आ सकते हैं, लेकिन सोहेल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने इस रोल के लिए अब तक किसी से भी संपर्क नहीं किया है। सोहेल ने कहा- अब तक फिल्म के लिए कास्टिंग शुरू नहीं की गई है और सलमान भाई को रोल के लिए साइन नहीं किया गया है। हम एक्टर्स को रोल के लिए साइन करना तब शुरू करेंगे जब एक बार फिल्म के किरदार तय कर लिए जाएंगे। यदि यह एक मैच्योर किरदार होगा तो सलमान भाई का फिल्म में कास्ट किया जाना तय है लेकिन यदि किरदार कोई युवा लड़का होता है तो हम वरुण धवन या टाइगर श्रॉफ जैसे किसी एक्टर से बाद करेंगे। लेकिन अब तक इस बारे में कुछ भी फाइनलाइज नहीं किया गया है।

मालूम हो कि सोहेल खान सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में लीड रोल में हैं। यह भारत और चीन के बीच हुई एक जंग की कहानी है जिसमें चीनी एक्ट्रेस झूझू को फीमेल लीड रोल के लिए कास्ट किया गया है। सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग पूरी हो गई है। शूटिंग खत्म होने की यह खुशखबरी फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने इंटाग्राम पर शेयर की। लेह, मनाली और मुबंई में फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग पूरी होने के बाद कबीर खान पर इंस्टाग्राम पर लिखा इट्स ए रैप। फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर कबीर खान ने अपनी टीम का शुक्रिया अदा किया। कबीर खान ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें उनके साथ टीम मेबंर्स भी मौजूद हैं।

ट्यूबलाइट इस साल ईद पर रिलीज होगी। फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरूख खान कैमियो रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान और शाहरूख खान एक लम्बे अतंराल के बाद पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे। आखिरी बार दोनों स्टार्स साल 2002 में आई फिल्म हम तुम्हारे हैं सनम में एक साथ नजर आए थे। सूत्रों की मानें तो शाहरूख खान इस​ फिल्म में एक मजिशन के किरदार में दिखाई देंगे।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.