ताज़ा खबर
 

स्टैंडअप कॉमेडियन रसेल पीटर्स ने वरुण धवन के साथ तम्मा-तम्मा अगेन पर किया डांस, देखें वीडियो

वरुण धवन अपनी अगली फिल्म जुड़वा-2 की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे।
इस अवॉर्ड के दौरान वरुण ने मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन रुशेल पीटर्स के साथ तम्मा-तम्मा अगेन पर डांस किया।

एक्टर वरुण धवन इन दिनों काफी खुश हैं। उनकी लेटेस्ट फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने काफी अच्छा बिजनेस किया है। दर्शकों को इस फिल्म के गाने ही पसंद नहीं आए बल्कि उन्हें आलिया भट्ट और वरुण धवन की केमिस्ट्री भी पसंद आई। मंगलवार को वरुण ने हैलो हॉल आॅफ फेम अवॉर्ड में बद्रीनाथ की दुल्हनिया का जादू बिखेरा। इस अवॉर्ड के दौरान वरुण ने मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन रुशेल पीटर्स के साथ तम्मा-तम्मा अगेन पर डांस किया। इस पेपी डांस नंबर पर इन दोनों कलाकारों काफी अच्छे डांस मूवज़ किए। वरुण तो अच्छे डांसर हैं ही लेकिन रुशेल ने भी काफी अच्छा डांस किया।

वरुण और उन्हें साथ में डांस करते हुए देख कई लोग यह सोचने लगे कि दोनों में से कौन बेहतर डांसर है। वरुण धवन अपनी अगली फिल्म जुड़वा-2 की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे। जुड़वा-2 90 के दशक में आई सलमान खान अभिनीत फिल्म जुड़वा का रीमेक है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ करिश्मा कपूर और रंभा लीड रोल थीं। बताया जा रहा है जुड़वा-2 की शूटिंग अप्रैल में शुरू की जाएगी।

प्रेम के ​किरदार में वरूण सीधे-साधे और क्लासी दिखाई देंगे तो वहीं राजा के किरदार वह शरारती और टपोरी लुक में नजर आएंगे। फिल्म का पहला शेड्यूल 40 दिनों के लिए लंदन में होगा। वरुण और तापसी पन्नू फिल्म की शूटिंग के लिए इस सप्ताह रवाना होंगे। इसके बाद इस फिल्म की टीम फिल्म के स्पेशल नंबर्स की शूटिंग करेगी। इस फिल्म में टन टाना टन और उंची है बिल्डिंग गानों को रिक्रिएट किया जाएगा। जिनमें सलमान खान वरुण, जैकलीन और तापसी डांस करते हुए नजर आएंगे।

जुड़वा के बाद वरुण शूजीत सिरकार के अगले प्रोजेक्ट में काम करेंगे। यह एक प्रेम कहानी होगी। हाल ही मीडिया से बातचीत के दौरान वरुण इस बात को कंफर्म किया वह शूजीत के साथ काम कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो शूजीत वरुण को अलग तरह से पर्दे पर पेश करेंगे। वरुण को नए अवतार में देखना काफी दिलचस्प होगा।

Broke it down with Russell peters at the hello hall of fame awards.

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वीडियो:'द कपिल शर्मा शो' में दिखी सुनील ग्रोवर की कमी; नहीं चला राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पॉल का जादू

शाहिद-मीरा ने जीता 'स्टाइलिश कपल ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग