ताज़ा खबर
 

‘डिशूम’ के डायरेक्शन के लिए वरूण धवन को भाई रोहित पर है गर्व, कहा- रियल लाइफ में हैं मेरे हीरो

वरूण ने बताया कि ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए यह बहुत भावुक करने वाला क्षण था। वह (रोहित) और जॉन वास्तविक जीवन में भी मेरे हीरो है।
Author June 2, 2016 15:40 pm
‘डिशूम’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद मूवी की कास्ट। (Photo Source: Indian express)

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन का कहना है कि फिल्म ‘डिशूम’ में अपने भाई रोहित के निर्देशन में काम करना उनके लिए बहुत भावुक क्षण था। फिल्म ‘दिलवाले’ की तरह इस एक्शन एडवेंचर कामेडी फिल्म में उनके साथ अभिनेता जॉन अब्राहम भी हैं। रोहित ने इससे पहले अक्षय कुमार-जॉन स्टारर ‘देशी बायॅज’ का भी निर्देशन किया था।

Read Also: बेटी सुहाना को डिनर पर ले गए शाहरुख खान, रेस्तरां के बाहर नन्हे फैंस से की मुलाकात

वरूण ने बताया कि ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए यह बहुत भावुक करने वाला क्षण था। वह (रोहित) और जॉन वास्तविक जीवन में भी मेरे हीरो है। मुझे अब भी याद है जब ‘देशी बॉयज’ रिलीज हुई थी, तो मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए हर थियेटर गया। मुझे गर्व है कि उसे काम के प्रति गजब का जूनून और पागलपन है जो फिल्म में आपको स्क्रीन पर देखने को मिलता है।

Read Also:पत्रकार ने पूछा पीएम मोदी को दिखाओगे Dishoom मूवी तो वरुण ने दिया ऐसा जवाब

उन्होंने बताया कि फिल्म ‘डिशूम’ में दो पुलिसकर्मियों कबीर (अब्राहम) और जुनैद (वरूण) की एक मिशन आधारित कहानी है जो एक क्रिकेटर की खोज कर रहे है जिसका भारत-पाकिस्तान फाइनल मैच से 36 घंटे पहले अपहरण कर लिया जाता है। फिल्म में उनकी भूमिका संयुक्त अरब अमीरात के एक 29वर्षीय सिपाही का किरदार निभाने के लिए अरबी भाषा सीखी। इसी फिल्म के एक भाग में, यह भी दिखाने की कोशिश की गई है कि वहां की पुलिस कैसी भाषा बोलती है जो मुंबई के पुलिस सिपाही की भाषा से बहुत अलग है।

Read Also: शादी की सफलता के लिए सनी लियोनी ने दिया मंत्र

वहीं रोहित का भी कहना है कि हालांकि यह भावुक क्षण था लेकिन भावनाएं घर तक सीमित होती है। फिल्म में काम करने के लिए सेट पर और शूटिंग के समय हम एक अभिनेता और निर्देशक की भूमिका में बेहद पेशेवर थे। वरूण एक अत्यंत मेहनती अभिनेता है जो हर समय अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार रहता है।

फिल्म ‘डिशूम’ 29 जुलाई को रिलीज हो रही है जिसमें चार साल बाद अभिनेता अक्षय खन्ना और जैकलिन फर्नांडीज जैसे सितारों की वापसी हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग