January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

वरुण धवन की कार का हुआ एक्सीडेंट, ट्विटर पर दे डाली ये सलाह

जो कार क्षतिग्रस्त हालत में खड़ी है , वो मेरी कार है। मैं अपने परिवार के एक सदस्य की मदद के लिए आया हुआ हूं, जिनका एक्सीडेंट हुआ है। मेरा सुझाव है कि आप लोग चुप रहें।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की कार का हुआ एक्सीडेंट। Image Source: Instagram

रविवार को बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की गाड़ी का रोड पर एक्सीडेंट हो गया लेकिन उन्होंने कहा है कि किसी को भी इस हादसे में चोट नहीं लगी है। ये मामला तब सामने आया जब ट्विटर पर एक शख्स ने लिखा कि अभी-अभी मैंने वरुण धवन की होंडा सिटी कार को देखा, ये 10 जुहू रोड पर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हालत में खड़ी है। इस पोस्ट के बाद फैले भ्रम को दूर करने के लिए वरुण को सामने आना पड़ा। उन्होंने ट्वीट किया जो कार क्षतिग्रस्त हालत में खड़ी है , वो मेरी कार है। मैं अपने परिवार के एक सदस्य की मदद के लिए आया हुआ हूं, जिनका एक्सीडेंट हुआ है। मेरा सुझाव है कि आप लोग चुप रहें। मेरे परिवार के सभी लोग सुरक्षित हैं और किसी को कोई चोट नहीं लगी है। धन्यवाद। धवन को आखिरी बार फिल्म ढिशूम में देखा गया था। जल्द ही उनकी बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जुड़वा-2 फिल्में रिलीज होंगी।

पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बोले नाना पाटेकर, कहा- ‘कलाकार देश के सामने खटमल की तरह’

बता दें कि कुछ दिनों पहले वरुण ने अपने रिश्तों के बारे में बात करते हुए अपने पहले ब्रेकअप के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “तब मैं कॉलेज में था। यह मेरा पहला गंभीर, लंबे समय तक चलने वाला रिलेशन था। शायद यह चार महीने तक चला और उसने मुझे धोखा दे दिया। मुझे लगता है मैंने इससे अच्छी तरह से डील किया। अभिनेता होने के नाते मैं थोड़ा ड्रैमेटिक भी हूं, तो कह सकता हूं कि कहीं न कहीं मैं दिल टूटने का अनुभव लेना चाहता था।”

Read Also: कलाकारों पर बैन लगाने से आतंकवाद रुकता है तो सरकार ऐसा जरूर करे: वरुण

अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मेरी कोई लाइफ पार्टनर है क्योंकि हमने अब तक शादी करने का फैसला नहीं लिया है। लेकिन हां मेरी जिंदगी में कोई है जिसका मैं बहुत ख्याल रखता हूं।” साजिद नाडियावाला की ओर से प्रोड्यूस की जा रही फिल्म ‘शिद्दत’ के जरिए श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे। यह फिल्म करण जौहर के बैनर ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के तले बनेगी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे, जिन्होंने अर्जुन कपूर को लेकर 2 स्टेट बनाई थी। वरुण धवन को इस रोल के लिए पहले ही कास्ट कर लिया था। बहुत सी लड़कियों के ऑडिशन के बाद आखिरकार जाह्नवी कपूर को ही कास्ट करने का फैसला लिया गया।

Read Also: अमिताभ बच्चन के साथ ‘डब्बा गुल’ की खबर को वरुण धवन ने बताया गलत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 1:02 pm

सबरंग