December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

कॉफी विद करण के शो पर वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने की जमकर मस्ती, खोले अपने कई राज

आप दोनों ने एक्टिंग स्कूल में किस तरह के रोल किए हैं। इसपर वरुण ने कहा आप विश्वास नहीं करोगे हमने किस तरह के रोल किए हैं।

कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर और वरुण धवन। Image Source: Facebook

बचपन के दोस्त अर्जुन कपूर और वरुण धवन ने कॉफी विद करण के शो पर पहली बार साथ में आए। इस मौके पर उन्होंने काफी मस्ती की और कई राज भी खोले। दोनों ने बचपन से लेकर अब तक की कई बातों के बारे में बताया। जिसमें से कुछ को हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं।

एक्टिंग स्कूल- अर्जुन ने बताया कि जब हम एक्टिंग स्कूल में थे उस समय वरुण को सबसे ज्यादा अच्छी एक्सारसाइज 36 मिनट तक मरने की एक्टिंग करना लगती थी। इस बीच वो मरते समय एक सिगरेट निकालकर जला भी लेता था।

करण ने सेक्स पर पूछा सवाल- करण जौहर ने अर्जुन से पूछा कि आप सेक्स के लिए क्या करेंगे? जिसपर एक्टर ने कहा कि कर लिया।

वरुण ने बताया नहीं पहनता था शर्ट- शो पर वरुण धवन ने बताया कि बचपन में उन्हें कभी भी शर्ट पहनना पसंद नहीं था। इस बात से मुझे कभी शर्म भी नहीं आई। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे आस-पास कौन है। मैं न्यूडिस्ट था।

अर्जुन भी घर में रहते थे न्यूड- करण ने अर्जुन कपूर से पूछा कि मुझे बताया गया है कि आप घर में कपड़े नहीं पहनते थे। जब एक समय पर घर के लोग बाहर जा रहे होते थे तो आप कपड़े ढूंढा करते थे। इसपर अर्जुन ने कहा कि मैं अपने शॉर्ट्स में सोता था और इसी वजह से पूरे दिन घर में रहता था। अगर मैं नहा लेता तो फिर घर में नहीं टिकता था। मैं घर में बिना नहाए पूरे कपड़ों के नहीं रह सकता।

करण ने शो पर दोनों एक्टर्स की एक्टिंग स्कूल में शूट की गई एक वीडियो दिखाई। जिस देखकर वरुण को गर्व हुआ तो अर्जुन को पसंद नहीं आया। इसके बाद उनसे पूछा गया कि आप दोनों ने एक्टिंग स्कूल में किस तरह के रोल किए हैं। इसपर वरुण ने कहा आप विश्वास नहीं करोगे हमने किस तरह के रोल किए हैं। मैंने कुत्ते का जबकि इन्होंने मेरे मालिक का किरदार निभाया है। मैंने वेटर का और इन्होंने नारियल बेचने वाला का रोल किया है। इसके अलावा वरुण की अचानक बोली गई मराठी की वजह से अर्जुन कपूर हंस पड़े। करण जौहर ने कहा कि मुझे खुशी है कि आप दोनों का फिल्मी करियर है। मुझे दोनों को एक्टर करते हुए देखकर अच्छा लगता है। रणवीर के साथ अपने ब्रोमांस पर अर्जुन ने कहा कि मैं रणबीर से शादी करुंगा और रणवीर को मार दूंगा। ताकि वो मेरे और रणबीर के बीच ना आ सके। वरुण ने प्रियंका चोपड़ा को एक्ट्रेस की लिस्ट में सबसे ऊपर इसलिए रखा ताकि वो उन्हें द रॉक से मिला सकें।

‘फोर्स 2’ देखने जा रहे हैं? पहले फिल्म का रिव्यू तो जान लें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 1:21 pm

सबरंग