ताज़ा खबर
 

वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के साथ जुड़ेगा ये खान

वरुण ने अपने फैंस के साथ शरारत करते हुए एक घंटे पहले ट्विटर पर लिखा कि- बेहद टैलेंटिड एक्टर बद्रीनाथ की दुल्हनिया की स्टार कास्ट के साथ जुड़ने वाला है। वहीं दूसरी तरफ गौहर ने सोशल साइट ट्विटर पर लिखा- एक विशिष्ट घोषणा जल्द आ रही है।
फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में वरुण धवन और आलिया भट्ट।

खबर है कि वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के साथ एक खआन जुड़ने वाला है। बिग बॉस 7 जीत चुकी ये खान वरुण और आलिया को ज्वाइन करेंगी। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली जोड़ी ने इस बात की घोषणा ट्विटर पर की। वरुण ने अपने फैंस के साथ शरारत करते हुए एक घंटे पहले ट्विटर पर लिखा कि- बेहद टैलेंटिड एक्टर बद्रीनाथ की दुल्हनिया की स्टार कास्ट के साथ जुड़ने वाला है। वहीं दूसरी तरफ गौहर ने सोशल साइट ट्विटर पर लिखा- एक विशिष्ट घोषणा जल्द आ रही है। इसके कुछ मिनट बाद ही वरुण ने सस्पेंस को खत्म करते हुए उस खान का नाम आखिरकार बता ही दिया। उन्होंने कहा ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि गौहर खान है। आलिया और वरुण एक वीडियो में गौहर के साथ नजर आ रहे हैं। धवन ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है- बद्रीनाथ की दुल्हनिया के परिवार के नए सदस्य और एक सुपर टैलेंटिड गौहर खान को हम सभी का हैलो।

वीडियो: BMC ने कपिल शर्मा और अभिनेता इरफान खान के खिलाफ गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन की शिकायत दर्ज करवाई

वीडियो में वरुण कहते हैं- सुनिए आप सभी के लिए हम बहुत स्पेशल खबर लेकर आए हैं। बद्रीनाथ की दुल्हनिया की स्टार कास्ट में हमारे साथ एक खान जुड़ने जा रहा है। फिर आलिया कहती हैं- द लेडी खान (इसके बाद गौहर स्क्रीन पर नजर आती हैं)। इसके बाद गौहर बोलती हैं- ये मेरे फेवरेट हैं और मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी एक्साइटेड हूं। आलिया-वरुण कहते हैं- गौहर को हैलो बोलिए, बद्रीनाथ की दुल्हनिया के परिवार में आपका स्वागत है। आलिया और वरुण इससे पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर और हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में साथ काम कर चुके हैं। वहीं रणबीर सिंह की फिल्म रॉकेट सिंह के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली गौहर को आखिरी बार फीवर में राजीव खंडेलवाल के साथ देखा गया था।

Read Also: गौहर और जेनिफर के बारे में कुशाल ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए इस बार क्या कह गए

बता दें कि कुशाल और गौहर के हाल ही में इंस्टाग्राम पर हुए पैचअप के बारे में काफी बातें हुईं। जब इसके बारे में कुशाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि जो चला गया वो चला गया। अपने अतीत के साथ दोस्ती रखना काफी मुश्किल होता है। लेकिन फिर भी दोस्त बने रहने का एक रास्ता होता है। हमने बात की और अपने बीच जारी मतभेदों को दूर कर लिया। अब चीजें सामान्य हैं। तो क्या एक बार फिर हमें गौशाल देखने को मिलेगा? इस सवाल के जवाब में टंडन ने कहा कि नहीं कभी नहीं।

 

Read Also: बिग बॉस में कपल रहे गौहर खान-कुशाल टंडन के बीच छिड़ी जंग, एक दूसरे को सुनाई खरी-खोटी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 5:45 pm

  1. No Comments.
सबरंग