ताज़ा खबर
 

वाणी कपूर होंगी ‘बेफिक्रे’ की हीरोइन!

आदित्य चोपड़ा की 'बेफिक्र' में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अभिनेत्री वाणी कपूर नजर आएंगी। यशराज फिल्म्स ने ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी। साथ में एक वीडियो भी शेयर किया।
Author मुंबई | October 12, 2015 17:32 pm
आदित्‍य की ‘बेफिक्रे’ में लीड रोल प्‍ले करेंगी वाणी कपूर

आदित्य चोपड़ा की ‘बेफिक्र’ में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अभिनेत्री वाणी कपूर नजर आएंगी। यशराज फिल्म्स ने ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी। साथ में एक वीडियो भी शेयर किया।

इससे पहले 6 अक्टूबर को इसी तरह यशराज फिल्म्स ने ट्वीट कर रणवीर सिंह के फिल्म से जुड़ने की खबर दी थी।

आदित्य चोपड़ा ने लंबे समय के बाद फिल्म निर्देशन में वापसी की घोषणा की है। आदित्य ने पिता यश चोपड़ा के जन्मदिन 27 सितम्बर को जानकारी दी थी कि वे ‘बेफिक्र’ नामक फिल्म निर्देशित करेंगे।

आदित्य ने 1995 से फिल्म निर्देशित करना शुरू किया और पिछले बीस सालों में उन्होंने सिर्फ तीन फिल्में ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ (1995), मोहब्बतें (2000) और रब ने बना दी जोड़ी (2008) निर्देशित की हैं। बतौर निर्माता उन्होंने यश राज फिल्म्स को भारत का सबसे बड़ा बैनर बना दिया है।

आदित्य प्राइवेट पर्सन हैं और अपने लंबे करियर में उन्होंने मात्र एक या दो इंटरव्यू दिए हैं। वे कभी भी फिल्मी पार्टियों या पुरस्कार समारोह में नजर नहीं आते हैं। ऐसे में उनके द्वारा अपना काल्पनिक बातचीत को दुनिया के साथ बांटना उनमें बदलाव का संकेत हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग