ताज़ा खबर
 

Great Grand Masti के प्रमोशन में रोने लगीं उर्वशी रौतेला, बोलीं- वह मेरे लिए कत्ल जैसा था

ग्रेट ग्रेंड मस्ती की लीड एक्टर उर्वशी रौतेला अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान भावुक हो गईं। उन्हें अपनी फिल्म के ऑनलाइन लीक हो जाने का दुख था।

ग्रेट ग्रेंड मस्ती की लीड एक्टर उर्वशी रौतेला अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान भावुक हो गईं। उन्हें अपनी फिल्म के ऑनलाइन लीक हो जाने का दुख था। उन्होंने कहा कि पाइरेसी गलत है और इसे रोका जाना चाहिए। उन्होंने उड़ता पंजाब का भी जिक्र किया। उर्वशी ने कहा कि उन्हें उड़ता पंजाब के लीक हो जाने पर दुख हुआ था, लेकिन यह अंदाजा नहीं था कि उनके फिल्म के साथ ही ऐसा हो जाएगा।

उन्होंने बताया कि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लोग इंस्टाग्राम और फेसबुक पर उन्हें बता रहे थे कि उन्होंने फिल्म देख ली है। उन्होंने कहा, ‘ट्विटर, इंस्टाग्राम पर मुझे लोग मैसेज कर रहे थे कि बहुत अच्छी फिल्म है, आपकी परफॉर्मेंस एकदम मस्त है। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि खुश होऊं की रोऊं। वह सबसे बुरी फीलिंग थी। वह किसी कत्ल से कम नहीं था।’

Read Also: उर्वशी रौतेला Photoshoot के दौरान हुईं वार्डरोब मॉलफंक्‍शन की शिकार

पहले रिलीज करने पर भी हुआ नुकसान: उर्वशी ने बताया कि पहले फिल्म 22 तारीख को रिलीज होने वाली थी लेकिन लीक होने की वजह से 15 को ही उसे रिलीज करना पड़ा। उर्वशी के मुताबिक, इससे फिल्म को नुकसान हुआ, क्योंकि फिल्म को सुल्तान जैसी बड़ी फिल्म से टक्कर लेनी पड़ी।

Read Also: स यूनिवर्स 2015 की खिताबी जंग आज, हॉट फेवरेट में शुमार की गईं मिस इंडिया उर्वशी रौतेला

उर्वशी रोहतेला कुल 22 साल की हैं। मॉडल से अभिनेत्री बनीं उर्वशी ने 2015 में Miss Diva का खिताब अपने नाम किया। इसी साल उन्होंने भारत की ओर से मिस यूनिवर्स खिताब में भी हिस्सा लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग