April 27, 2017

ताज़ा खबर

 

उपेन पटेल ने एक्स गर्लफ्रेंड करिश्मा तन्ना पर लगाया खुद को इस्तेमाल करने का आरोप

उपेन का पहला ट्विट है- दुनिया का सबसे बेकार अहसास तब होता है जब आपको पता चलता है कि आपका इस्तेमाल किया गया और आपसे झूठ बोला गया।

Author नई दिल्ली | March 20, 2017 13:00 pm
उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना नच बलिए में भी साथ नजर आए थे।

यह काफी रेयर बात होती है कि कोई सेलिब्रिटी खुलकर सामने आए और अपने रिश्ते के चलने और ना चलने के बारे में खुलकर बात करे। यह समझ में आने वाली बात है क्योंकि उनकी ज्यादातर जिंदगी कैमरे के सामने बीतती है। इसी वजह से वो अपनी निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। एक्स कपल उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना को कुछ दिनों पहले साथ में एक लंच डेट पर देखा गया था। जिसके बाद दोनों के पैचअप की खबरें सामने आ रही थीं। हाल ही में करिश्मा तन्ना के लिए उपेन पटेल के ट्वीट्स इस बात की पुष्टि करते हैं कि दोनों एक्स लवर का साथ में आने का कोई मूड नहीं है और ये ट्विट्स आपको हैरान भी कर देंगे।

उपेन का पहला ट्विट है- दुनिया का सबसे बेकार अहसास तब होता है जब आपको पता चलता है कि आपका इस्तेमाल किया गया और आपसे झूठ बोला गया। दूसरे ट्वीट में लिखा- जब वो खत्म हो जाता है उसे छोड़ दें। मरे हुए फूल को पानी देना जारी ना रखें। इसके बाद तीसरे ट्वीट में लिखा- हमेशा हमेशा सबसे पहले प्रवृत्ति पर विश्वास करें। अगर आपको कुछ गलत महसूस होता है तो हो सकता है वो गलत ही हो। अब देखना होगा कि उपेन के इन ट्विट्स पर करिश्मा किस तरह की प्रतिक्रिया देती हैं।

बता दें कि उपेन और करिश्मा ने साल 2014 में बिग-बॉस के आठवें सीजन में हिस्सा लिया था। इसके बाद ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। उपेन ने साल 2015 में करिश्मा को नच बलिए-7 के सेट पर प्रपोज किया था। जिसपर एक्ट्रेस ने हां कहा था। इसके बाद दोनों ने सगाई कर ली थी। लेकिन साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। सबसे पहले करिश्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि जब आपको किसी समस्या का समाधान नहीं मिलता है तो सम्भवतः वह समस्या समाधान के लिए नहीं है। लेकिन, इसके बावजूद इस सच को स्वीकार करना होगा।

इसके बाद उपेन ने ट्वीट करके इस खबर को कंफर्म करते हुए लिखा था कि मैंने और करिश्मा ने अलग होने का फैसला किया है। आप लोगों के प्यार के लिए शुक्रिया। हालांकि, रिश्तों में अलगाव के पीछे की वजह उस समय भी इस जोड़े ने नहीं बताई थी।

बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 20, 2017 1:00 pm

  1. No Comments.

सबरंग