ताज़ा खबर
 

‘कपिल की बुआ का होने वाला है तलाक’ जानिए क्या है वजह

साथ निभाना साथिया में चिराग मोदी का किरदार निभाने वाले एक्टर नीरज ने इस खबर का खंडन नहीं किया। उन्होंने कहा कि मैं उसकी अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर सकता। इसी वजह से हमने अलग होने का फैसला ले लिया है।
Author नई दिल्ली | October 13, 2016 14:27 pm
पति से तलाक लेंगी उपासना सिंह। Image Source: Indian Express and Twitter

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के जरिए हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह की निजी जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। उपासना ने 2009 में एक्टर नीरज भारद्वाज के साथ शादी की थी। लेकिन जल्द ही यह जोड़ा तलाक लेने वाला है। पिछले चार सालों से दोनों अलग रह रहे हैं। अब बस केवल कागजों में इनको अपना रिश्ता खत्म करना है। बॉम्बे टाइम्स को एक सूत्र ने बताया कि दोनं ने अपनी शर्तों पर अलग रहना शुरू किया था। पिछले नौ महीनों से दोनों के बीच किसी तरह की बातचीत नहीं हुई है। हालांकि दोनों ने अपनी शादी को बचाने की काफी कोशिशे कीं, लेकिन मतभेद नहीं सुलझे। दोनों की शादी में संगति का विवाद है और साथ ही एक-दूसरे से अलग-अलग अपेक्षाओं का होना है। उपासना ने अपने हाल ही में अपने जन्मदिन की पार्टी में अपने पति को नहीं बुलाया था।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

साथ निभाना साथिया में चिराग मोदी का किरदार निभाने वाले एक्टर नीरज ने इस खबर का खंडन नहीं किया। उन्होंने कहा कि मैं उसकी अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर सकता। इसी वजह से हमने अलग होने का फैसला ले लिया है। उपसाना को अब मेरी जरूरत नहीं है और ना ही मैं उसे पकड़ना चाहता हूं। ये बात सच है कि उपासना अपने पति से ज्यादा मशहूर है लेकिन दोनों के बीच अहम को लेकर मतभेद नहीं हैं। नीरज ने कहा कि हमने कई बार मतभेदों को दूर करने की कोशिश की। हमारे बीच अहम को लेकर कोई मसला नहीं है। ऐसा लगता है कि हम एक-दूसरे के लिए बने ही नहीं हैं। दीवाली के बाद हम तलाक की अर्जी देंगे।

Read Also: ‘द कपिल शर्मा शो’पर हर्षवर्धन कपूर ने किए बड़े खुलासे, जानिए

बहरहाल, उपासना ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि यह मेरा निजी मामला है। मैं मीडिया को इसमें दाखिल होने नहीं दूंगी। पब्लिक में अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ भी नहीं बोलूंगी। कुछ महीनों पहले उपासना ने कॉमेडी नाइट्स लाइव पर पैसे ना देने और अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था। इसके बाद वो कपिल शर्मा के शो में वापस चली गईं।

Read Also: ‘द कपिल शर्मा शो’ पर आए म्यूजिक डायरेक्टर शंकर, एहसान और लॉय, जमकर हुई मस्ती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग