ताज़ा खबर
 

स्मृति ईरानी ने पहले ‘सास भी कभी बहू थी’ की पुरानी तस्वीर शेयर की, अब पोस्ट किया एडवेंचर्स से भरा वीडियो

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी जवानी के वक्त की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह पैराग्लाइडिंग करती नजर आ रही हैं।
Author नई दिल्ली | July 7, 2017 13:06 pm
स्मृति उस धारावाहिक में तुलसी वीरानी का किरदार निभाया करती थीं। इसी सीरियल से उन्होंने छोटे पर्दे पर एंट्री की थी। उनका किरदार उस समय खासा लोकप्रिय भी रहा था।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी जवानी के वक्त की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह पैराग्लाइडिंग करती नजर आ रही हैं। 22 घंटे के भीतर इस वीडियो को 11 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो के कैप्शन में स्मृति ने लिखा- भारत में पैराग्लाइडिंग की कैपिटल बिर बिलिंग से टेक ऑफ… और फिर कुछ लोग हैरान हो रहे थे कि “क्या उसे लैंड भी करना था?” इस फुटेज में कोई भी ऑडियो नहीं है, आपको विजुअल ही दिखाई देता है। स्मृति पहले के शॉट्स में ग्लाइडिंग के लिए तैयार होती दिखाई देती हैं और फिर कुछ शॉट्स टेक ऑफ के बाद लैंडिंग के हैं। मालूम हो कि हाल ही में स्मृति ने इसी अकाउंट से अपनी एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की थी। यह तस्वीर उस वक्त की थी जब स्मृति एकता कपूर के धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी में एक्टिंग किया करती थीं।

स्मृति उस धारावाहिक में तुलसी वीरानी का किरदार निभाया करती थीं। इसी सीरियल से उन्होंने छोटे पर्दे पर एंट्री की थी। उनका किरदार उस समय खासा लोकप्रिय भी रहा था। पैराग्लाइडिंग वाले वीडियो में स्मृति ने जिस जगह का जिक्र किया है वह हिमाचल प्रदेश में मौजूद है और पैराग्लाइडिंग के लिए खासा मशहूर है। हाल ही में योग दिवस के मौके पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने योग कार्यक्रम की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसमें वह योग करती हुईं नजर आ रहीं है। ईरानी ने अपनी पोस्ट में फोटो शेयर करते हुए लिखा- “कौन कहता है कि मोटे लोग फ्लेक्सिबल (लचीले) नहीं होते।”

21 जून को देशभर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया। मोदी सरकार के कई मंत्रियों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। केंद्रीय कपड़ा मंत्री और बीजेपी की दिग्गज महिला नेता स्मृति ईरानी ने हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर के नेतृत्व में योग किया। योग दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान बारिश भी हुई लेकिन लोगों के उत्साह में खलल डालने में नाकामयाब सिद्ध हुई। इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने ईरानी के योग पॉवर की जमकर तारीफ की। करन गुप्ता नाम के एक यूजर ने लिखा- “आप सुपर वुमेन हो मैम और हमारी राष्ट्रीय राजनीति को आरप जैसी महिला की जरुरत है।” स्वाती लेखा विश्वास नाम की यूजर ने लिखा- योग एक संगीत की तरह है।

#17yearsofkyunki #it #began like this 🙏

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

#whosaid #fat can't be flexible 🤓😉#yoga in #Himachal 🙏

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.