ताज़ा खबर
 

टाइगर श्रॉफ का यह डांस मूव देख ट्विटर यूजर्स ने उड़ाया मजाक, बोले- जैकी श्रॉफ ने लॉन्च किया खुद का PSLV

टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल इस साल 7 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। 26 साल के टाइगर ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है।
फिल्म में टाइगर माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट दे रहे हैं, जबकि एक गाने में पिता को ट्रिब्यूट दिया।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से खबरों में हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म मुन्ना माइकल का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद चर्चा में आए। फिल्म का हाल ही में फर्स्ट लुक जारी किया गया है। अपने बेहतरीन डांस के लिए मशहूर टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में माइकल जैक्सन को ट्रीब्यूट देने जा रहे हैं। लेकिन सिर्फ यही कारण नहीं है जिस वजह से फिल्म का फर्स्ट लुक चर्चा में है।

हाल ही में जारी की गई फिल्म की तस्वीर में टाइगर श्रॉफ हवा में उछलते दिख रहे हैं। उन्होंने लाल रंग की शर्ट, जींस और बंदाना पहना हुआ है। इस तस्वीर ने सबसे ज्यादा ट्विटर यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा। तस्वीर जारी होने के तुरंत बाद ही लोगों ने अपनी क्रिएटीविटी दिखाते हुए इस फोटो के लिए कैप्शन देना शुरू कर दिया। भारत की ओर से अंतरिक्ष में भेजी गई 105वीं मिसाइल से लेकर लोगों ने टाइगर को ‘निंजा चाचा’ तक का नाम दे दिया। अन्य लोगों ने उन्हें PSLV की तर्ज पर बीडु बेटा लॉन्च व्हीकल (BBLV) का नाम भी दिया। देखिए लोगों के रिएक्शन:

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल इस साल 7 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। 26 साल के टाइगर ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने चीन के ट्रेनर टोनी चिंग से मार्शल आर्ट की सख्त ट्रेनिंग ली है, साथ ही हांगकांग के एक्शन कोरियोग्राफर और ट्रेनर चिंग सूई-टुंग से मार्शल आर्ट क्लासेज भी ली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सब्बीर खान के निर्देशन वाली इस फिल्म में टाइगर ने अपने पिता जैकी श्रॉफ को भी ट्रिब्यूट दिया है।

'द गाजी अटैक' देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग