ताज़ा खबर
 

ट्विंकल खन्ना ने सलमान के लिए दिया एड- “डैशिंग, मांसाहारी लड़के के लिए प्यारी पर बक-बक न करने वाली लड़की चाहिए…”

'एक न्यूज चैनल में अवसर' टाइटल से दिए एड में उन्होंने बिना नाम लिए टाइम्स नाऊ के एडिटर इन चीफ रहे अरनब गोस्वामी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा- पैनल डिस्कशन के लिए 6 बेजुबान लोगों की तलाश।
फिल्म तेरे नाम में बॉलीवुड स्टार सलमान खान।

बॉलीवुड की अदकारा रही और लेखिका ट्विंकल खन्ना अपने कॉलम को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के ‘सुल्तान’ सलमान खान के फैन्स के निशाने पर है। ट्विटर पर सलमान के फैन्स ने ट्विंकल खन्ना पर जबरदस्त कमेंट्स किए। ट्विंकल खन्ना ने 10 क्लासीफाइड एड के नाम से एक लेख लिखा है। दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया के अपने लेटेस्ट कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने सलमान खान का मजाक बनाया। मिसेज ‘फनीबोन्स’ और ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ की लेखिका ट्विंकल ने ‘साल के दस सबसे निराले विज्ञापन’ शीर्षक से आर्टिकल लिखा था जिसमें एक विज्ञापन में उन्होंने नाम लिए बिना सलमान खान के लिए मैट्रिमोनियल ऐड लिखा। संपर्क के लिए दी जाने वाली ईमेल आईडी में उन्होंने सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ का जिक्र किया।

सलमान के लिए दिया गया एड

ट्विंकल खन्ना ने ‘भारत के सबसे बूढ़े लेकिन मोस्ट एलीजिबल बैचलर लड़के के लिया रिश्ता चाहिए’ के टाइटल से एड लिखा। उन्होंने लिखा- “डैशिंग, मांसाहारी, सफल और पहलवान जैसे शरीर वाले लड़का। डांस, ड्रामा और आर्ट में शानदार है। लड़की प्यारी, पतली, स्लिम और भीड़-भाड़ से दूर लॉन्ग ड्राइव को इंजॉय करने वाली हो। दुल्हन ज्यादा बोलने वाली नहीं होनी चाहिए क्योंकि दूल्हा बक-बक (Buck Buck) बर्दाश्त नहीं कर सकता है। जाति का कोई बंधन नहीं है। संपर्क करें: Sultan@Bhaijaan.com.

‘एक न्यूज चैनल में अवसर’ टाइटल से दिए एड में उन्होंने बिना नाम लिए टाइम्स नाऊ के एडिटर इन चीफ रहे अरनब गोस्वामी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा- पैनल डिस्कशन के लिए 6 बेजुबान लोगों की तलाश। जो एंकर के चीखने-चिल्लाने के बाद भी बैठे रहे। प्रतिभागियों को मुंह बंद रखने में सक्षम होना चाहिए क्योंकि एक शब्द आपको बाहर फेंक सकता है। ‘द नेशन वॉन्टस टू नो।’ नौकरी के खतरों बहरापन, मानसिक विकलांग और उच्च रक्तचाप शामिल हैं। 26 जनवरी रिपब्लिक डे तक संपर्क करें।  E: Cutouts@LoudestPatriot.com

इसके अलावा और भी निराले विज्ञापन दिए गए हैं। इनमें अनुभवी बीए पास प्रदर्शनकारियों को नौकरी की तलाश आदि शामिल है। हालांकि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के फैन्स को ट्विंकल खन्ना का यह मजाक पसंद नहीं आया। जिसके बाद ट्विटर पर उनके खिलाफ प्रतिक्रिया की बाढ़ सी आ गई। कुछ फैंस ने ट्विंकल से भाई के बारे में कुछ न बोलने को कहा तो किसी ने अक्षय कुमार के फिल्मों के बॉयकॉट की ही धमकी दे डाली।

 

वीडियो: ‘कॉफी विद करण’ सीज़न 5: ट्विंकल खन्ना ने किया खुलासा- ‘मेरी मां अक्षय को गे समझती थी’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.