ताज़ा खबर
 

PHOTOS: लंच डेट पर ट्विंकल खन्ना संग नजर आए आरव-नितारा, नानी डिंपल कपाड़िया भी थीं साथ

इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों में ट्विंकल खन्ना के साथ उनके दोनों बच्चे आरव-नितारा और डिंपल कपाड़िया भी नजर आ रहे हैं।
Author नई दिल्ली | September 17, 2017 16:24 pm
ट्विंकल खन्ना अपनी फैमिली के साथ मुंबई के बांदरा में नजर आईं। ट्विंकल अपनी मां डिंपल और दोनों बच्चे आरव और नितारा के साथ शनिवार को लंच डेट पर थीं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव का बर्थडे 15 सितंबर को गया है। वहीं इसके बाद आरव अपनी मॉम ट्विंकल खन्ना और छोटी बहन नितारा के साथ लंच डेट पर नजर आए। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों में ट्विंकल खन्ना के साथ उनके दोनों बच्चे आरव-नितारा और मां डिंपल कपाड़िया भी नजर आ रहे हैं। तीनों लंच डेट पर काफी जॉली मूड में थे। लेकिन इस तस्वीर में हेड ऑफ द फैमिली खिलाड़ी कुमार कहीं दिखाई नहीं दिए।

एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना अपनी फैमिली के साथ मुंबई के बांदरा में नजर आईं। ट्विंकल अपनी मां डिंपल और दोनों बच्चे आरव और नितारा के साथ शनिवार को लंच डेट पर थीं। इस दौरान नितारा और आरव ने मम्मी ट्विंकल और नानी डिंपल के साथ मुंबई के पाली भवन में लंच किया। ट्विंकल हमेशा की तरह इस बार भी सिंपल और ब्यूटिफुल लग रही थीं। उन्होंने मेहरून स्मॉल व्हाइट स्टार शर्ट के साथ ब्लू जींस पहनी हुई थी। वहीं 4 साल की नितारा बहुत क्यूट लग रही हैं। उन्होंने अपनी मम्मी का हाथ पकड़ा हुआ है। नितारा ने अपना रंबो बैग कैरी किया है और सिर पर प्यारा सा पिंक बैंड भी लगाया है। आरव तस्वीर में कैमरा से छिपते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें, 15 सितंबर को अपने बेटे आरव के जन्मदिन पर उनके पास उसके लिए बड़ा प्यारा ही बर्थडे मैसेज है। टॉयलेट एक प्रेम कथा स्टार ने अपने हैंडसम बेटे की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्यारा सा मैसेज लिखा। अक्षय ने लिखा- तुम्हें पेड़ पर चढ़ना सिखाने की ट्रेनिंद देने से लेकर, वीडियो कॉल करना सिखाने तक, जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं मेरे पसंदीदा शख्स। यह पहली बार नहीं है जब अक्षय ने बेटे आरव के लिए अपने प्यार को जाहिर किया है। कई मौकों पर एक्टर ने कहा है कि आरव बेस्ट बेटे हैं और ट्विकंल ने भी उनकी इस बात का समर्थन किया है। पिता और बेटे के बॉन्ड को पहली बार तब देखा गया था जब अक्षय अपनी जिंदगी के सबसे कीमती पल यानी राष्ट्रीय पुरस्कार को लेने के लिए परिवार के साथ दिल्ली पहुंचे थे।

So now I can officially refer to him as my trophy husband 🙂 #NationalFilmAwards #Hurrah

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

So cute picture of #twinklekhanna with daughter #nitara

A post shared by celebrity update (@bollywood_24x7_) on

Akshay Kumar’s daughter on a evening walk.. #nitara #twinklekhanna #akshaykumar #akshaykumarfans #dog

A post shared by Bollywood Stream (@bollywoodstream) on

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग