December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

डिंपल कपाड़िया ने ट्विंकल खन्ना को कहा जंगली तो अक्षय कुमार ने इस तरह दिया साथ

ट्विंकल ने कहा कि मुझे कभी भी समाज के नियमों के अनुसार रहना पसंद नहीं था। मुझे लगता है कि जितने भी फिसफिट लोग होते हैं उन्हें दूसरो की परवाह किए बिना अपने लिए खुद राह बनानी चाहिए।

पति अक्षय कुमार और मां डिंपल कपाड़िया के साथ ट्विंकल खन्ना।

एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना ने बताया कि जब वो अपनी टीन ऐज में थी उस समय उनकी मां डिंपल कपाड़िया उन्हें लगातार डाइट में रखना चाहती थी लेकिन उन्हें यह बात बिल्कुल समझ नहीं आती थी कि ऐसा क्यों किया जा रहा है। वो सोचती थीं कि आखिर क्यों उनका किसी विशेष साइज में होना जरूरी है जबकि मैं अपने इस मिसफिट में बहुत खुश हूं। मेरी ग्रैनी हमेशा मुझे इस बात के लिए टोकती थीं कि मैंने अपने बालों पर कंघी नहीं की है वहीं मेरी मां हमेशा मुझे डाइट पर रहने के लिए कहा करती थी और मैं उन्हें हमेशा कहती थी कि मैं इसमें फिट नहीं हो पाउंगी। मैं उनसे अक्सर पूछा करती थी कि आखिर किसी ड्रेस में मुझे फिट होने की जरूरत क्या है? एक्ट्रेस ने यह सभी बातें अपनी बुक द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद की लॉन्चिंग पर कहीं।

ट्विंकल ने कहा कि मुझे कभी भी समाज के नियमों के अनुसार रहना पसंद नहीं था। मुझे लगता है कि जितने भी फिसफिट लोग होते हैं उन्हें दूसरो की परवाह किए बिना अपने लिए खुद राह बनानी चाहिए। हमें समाज के नियमों के हिसाब से बढ़ने के लिए कहा जाता है। लेकिन अगर आप खुद की सुनोगे तो ऐसी जगह पहुंचोगे जहां कोई नहीं पहुंचा होगा। आप एक यूनिक शख्स हैं इसलिए आप ऐसे काम कर सकते हैं जिन्हें कोई और नहीं कर सकता।

खन्ना ने अपने परिवार और दोस्तों को अपना सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया। इसमें उन्होंने अपने पति अक्षय कुमार को स्पेशल थैंक्स दिया। उन्होंने कहा कि अक्षय को मुझपर किसी और से ज्यादा गर्व है। यह किताब उन्हें समर्पित है। वो मेरे बहुत बड़े चीयरलीडर होने के साथ ही बहुत बड़े समर्थक भी हैं। वो ऐसे शख्स हैं जिन्हें मेरे ऊपर इतना गर्व है जितना आज तक किसी को नहीं हुआ। यहां तक कि मेरी मां को भी नहीं। जब कोई उन्हें आकर कहता कि आपकी बेटी बहुत अच्छी लेखक है तो वो कहतीं ये जगंली?? इसी वजह से मैं बहुत सैभाग्यशाली हूं कि मुझे अपनी जिंदगी में यह शख्स पति के रूप में मिला।

‘कॉफी विद करण’ सीज़न 5: ट्विंकल खन्ना ने किया खुलासा- ‘मेरी मां अक्षय को गे समझती थी’

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 11:03 am

सबरंग