ताज़ा खबर
 

करण जौहर के पहले प्यार का नाम था ‘टीना’ उर्फ ट्विंकल खन्ना

अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना का कहना है कि स्कूल के दिनों में फिल्मकार करण जौहर उन्हें पसंद करते थे और उनसे प्यार करते थे।
Author August 21, 2015 13:59 pm
ट्विंकल खन्ना के प्यार में पागल थे करण जौहर

अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना का कहना है कि स्कूल के दिनों में फिल्मकार करण जौहर उन्हें पसंद करते थे और उनसे प्यार करते थे। ट्विंकल ने यहां अपनी किताब ‘मिसेज फनीबोन्स’ के विमोचन के अवसर पर कहा कि करण ने इस बात को स्वीकार किया था कि वह मुझसे प्यार करते हैं। उस समय मेरे चेहरे पर मूछों जैसे हल्के बाल थे।

करण को यह बहुत पसंद था। वह कहा करते थे, ‘यह बेहद आकर्षक है, मुझे तुम्हारी मूछें पसंद हैं’। इस मौके पर ट्विटर के अभिनेता पति अक्षय कुमार, मां डिम्पल कपाड़िया, आमिर खान, सुजेन खान और सोनाली बेंद्रे के साथ-साथ करण जौहर भी मौजूद थे।

‘मेला, ‘जब प्यार किसी से होता है’ और ‘बादशाह’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं ट्विंकल ने करण के बारे में एक और दिलचस्प किस्से का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि हम बोर्डिंग स्कूल में साथ थे और उन्हें किसी न किसी कारण हमेशा भूख लग जाती थी और वह मुझे कैंटीन से उनके लिए खाना चुराने को कहते थे।

आखिरकार मैं जब तंग आ गई तो मैंने उन्हें कहा कि तुम भाग क्यों नहीं जाते, मैं तुम्हारे लिए खाने की और चोरी नहीं कर सकती। करण ने आमिर को बताया कि वह उसी स्कूल में पढ़ते थे, जिसमें उनकी फिल्म ‘तारे जमीं पर’ की शूटिंग हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.