ताज़ा खबर
 

गूगल एड में नजर आईं ट्विंकल खन्ना, जानिए क्या बोले अक्षय कुमार और करण जौहर

करण जौहर ने भी ट्विंकल का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और लिखा- फनीबोन्स तुमने अपने शब्दों से कमाल कर दिया और अब कैमरा के सामने भी गजब कर रही हो... तुम कमाल हो।
Author नई दिल्ली | April 4, 2017 11:45 am

फनीबोन्स ट्विंकल खन्ना गूगल के लेटेस्ट फोन गूगल पिक्सेल का एड कर रही हैं। 1 मिनट 50 सेकेंड के इस टीवीसी में ट्विंकल आपको गूगल के वॉइस रिकग्निशन सिस्टम के जरिए उसके सभी फीचर्स को कैसे इस्तेमाल किया जा सकता है, और आपकी रूटीन लाइफ में यह कैसे हेल्पफुल है यह समझाती नजर आ रही हैं। ट्विंकल और उनके परिवार के लोग इस एड को प्रमोट कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार ने इस एड को देखने के बाद ट्विटर से लिखा- क्या होता है जब गूगल आपकी पत्नी को गूगल करता है। इस पर जवाब में ट्विंकल ने लिखा- शुक्रिया सबसे हैंडलसम चीयर लीडर होने के लिए जो किसी लड़की को उसकी टीम में मिल सकता है। ट्विंकल ने लिखा- मेरी कविताएं हर दिन तुम्हारे लिए हैं।

उधर करण जौहर ने भी ट्विंकल का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और लिखा- फनीबोन्स तुमने अपने शब्दों से कमाल कर दिया और अब कैमरा के सामने भी गजब कर रही हो… तुम कमाल हो। ट्विंकल ने लिखा- हम्म्म… अब क्यों कि आप इंप्रैस हैं मैं आपसे माय नेम इज खान का सीक्वल बनाए जाने की मांग कर सकती हूं। बस इसमें दो अक्षर बढ़ा देना और इसे माय नेम इज खन्ना कर देना और मुझे कास्ट कर लेना। बातचीत जारी रही और करण ने फिर ट्विंकल के ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा- डार्लिंग तुमने हमेशा मेरा पहला ऑफर रिजेक्ट किया है। अब मैं हमेशा के लिए आहत हो गया हूं… अपनी भावुक शिकायत मैं अब गूगल में दर्ज कर रहा हूं।

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड ट्विंकल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए कहा- उन्हें ऐसे आसन करने की जरूरत है जो उनकी गैस निकालने में मदद कर सकें। ट्विंकल ने योगी के लिए यह बयान उनके महिला सुरक्षा वाले बयान के बाद दिया। इंडिया टुडे वुमेन सम्मिट में ट्विंकल ने कहा- वह फैशन बदल रहे हैं। बल्कि मैंने तो यह भी ट्वीट किया है कि एशियन पेंट्स को इस सीजन के लिए एक नए रंग की घोषणा कर देनी चाहिए। आकर्षक भगवा और वह भी इस टैगलाइन के साथ- ऑरेंज अब नया ब्राउन है।

 

बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में भिड़ेंगी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्में

'मोगल' में गुलशन कुमार की भूमिका में नजर आएंगे अक्षय कुमार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग