January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

ट्विंकल खन्ना ने अपनी नई बुक का टाइटल किया जारी

इससे पहले एक्ट्रेस की किताब मिसेज फन्नीबोंस प्रकाशित हो चुकी है। ये पिछले साल सबसे ज्यादा खरीदी गई किताब में शुमार थी। उन्होंने बताया कि कई वेबसाइट्स पर इसकी प्री-बुकिंग उपलब्ध है।

ट्विंकल खन्ना लिखेंगी दूसरी किताब। Image Source: Instagram

बुधवार को फॉर्मर बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपनी दूसरी किताब का टाइटल जारी कर दिया है। एक्ट्रेस का करियर छोड़ने के बाद खन्ना ने खुद को एक इंटीरियर डिजायनर के तौर पर स्थापित कर लिया था। इसके बाद वो एक लेखक और मशहूर कॉमनिस्ट बन गई हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी अगली किताब का टाइटल होगा द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद। ट्विंकल ने ट्वीट करके कहा कि उम्मीद करती हूं कि मेरी नई किताब द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद आप लोगों को हंसाने और शर्माने में मदद करेगी। इससे पहले एक्ट्रेस की किताब मिसेज फन्नीबोंस प्रकाशित हो चुकी है। ये पिछले साल सबसे ज्यादा खरीदी गई किताब में शुमार थी। उन्होंने बताया कि कई वेबसाइट्स पर इसकी प्री-बुकिंग उपलब्ध है। बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया और स्वर्गीय सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल ने अक्षय कुमार के साथ शादी की है। इस जोड़ी के दो बच्चे बेटा आरव और बेटी नितारा हैं।

सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया; कहा- वे आतंकवादी नहीं है, वीज़ा लेकर भारत आते हैं

बता दें कि उरी हमले के बाद देश में बने माहौल पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने चिंता जताई है। अक्षय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्‍होंने राष्‍ट्र के नाम संदेश दिया है। अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ”पिछले कुछ दिनों से एक बात मेरे जेहन में घूम रही है और मुझे यह कहना ही पड़ेगा। किसी को शर्मिंदा नहीं करना चाहता।” करीब 1 मिनट 19 सेकेंड के इस वीडियो में अक्षय ने देशवासियों को बहस छोड़कर शहीदों के परिवारों के बारे में सोचने को कहा है। अक्षय कहते हैं, ”आज मैं आपसे एक स्‍टार या सेलिब्रिटी की तरह नहीं, एक आर्मी मैन के बेटे की तरह बात कर रहा हूं। कई दिनों से मैं देख रहा हूं कि न्‍यूज में अपने ही देश के लोगों को अपने ही लोगों से बहस करते देख रहा हूं। कोई सर्जिकल स्‍ट्राइक का प्रूफ मांग रहा है, कोई आर्टिस्‍टों को बैन करने की मांग कर रहा है। कोई डर रहा है कि वार होगी या नहीं। अरे शर्म करो। अरे यार, ये सब बहस बाद में कर लेना पहले ये तो सोचो कि किसी ने सरहद पर अपनी जान दे दी है। 19 जवान उरी टेरर अटैक में शहीद हो गए। 24 साल का जवान नितिन यादव बारामूला में शहीद हो गया। क्‍या उनकी फैमिलीज या शहीदों की फैमिलीज को इस बात की चिंता है कि कोई फिल्‍म रिलीज होगी या नहीं, क्‍या कोई आर्टिस्‍ट बैन होगा या नहीं। नहीं, उनको सिर्फ एक ही बात की चिंता है, वो है उनका भविष्‍य। और हमारी चिंता है कि उनका वर्तमान और भविष्‍य सही होना चाहिए। वो हैं तो आज मैं हूं, वो हैं तो आज आप हैं, वो नहीं तो हिंदुस्‍तान नहीं। जय हिंद।”

Read Also: सलमान खान और अक्षय कुमार को हुआ प्यार, जानिए किस पर हुए दोनों फिदा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 5:00 pm

सबरंग