ताज़ा खबर
 

Grammys 2017: जब पैंट उतार कर स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंची ‘ट्वेंटी वन पायलट’ की म्यूजिकल जोड़ी

59वें सालाना ग्रैमी अवॉर्ड्स में म्यूजिकल जोड़ी ट्वेंटी वन पायलट्स बिना पैंट्स के ट्रॉफी लेने पहुंचे। बेस्ट पॉप ड्युओ ग्रुप परफॉर्मेंस कैटेगरी में अवॉर्ड जीतने के बाद टेलर जोसेफ और जॉश डुन तत्काल अपनी सीटों से खड़े हुए और अपनी पैंट उतार दीं।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 12:34 pm
अपनी स्पीच के दौरान टेलर ने कहा- यह कहानी कोलंबस, ओहियो में शुरू हुई, कुछ साल पहले की बात है जब मैं और जॉश म्यूजिक प्ले करके पैसे कमाते थे।

59वें सालाना ग्रैमी अवॉर्ड्स में म्यूजिकल जोड़ी ट्वेंटी वन पायलट्स बिना पैंट्स के ट्रॉफी लेने पहुंचे। बेस्ट पॉप ड्युओ ग्रुप परफॉर्मेंस कैटेगरी में अवॉर्ड जीतने के बाद टेलर जोसेफ और जॉश डुन तत्काल अपनी सीटों से खड़े हुए और अपनी पैंट उतार दीं। ये दोनों बॉक्सर्स में ही ट्रॉफी लेने स्टेज पर पहुंचे। अपनी स्पीच के दौरान टेलर ने कहा- यह कहानी कोलंबस, ओहियो में शुरू हुई, कुछ साल पहले की बात है जब मैं और जॉश म्यूजिक प्ले करके पैसे कमाते थे।

टेलर ने कहा- मैंने उस वक्त उन्हें बुलाया और कहा- जॉश क्या तुम अपने किराए के मकान से ऊपर उठ कर गैमी तक जाना चाहते हो? जैसा कि हम देख पा रहे थे, हमने गौर किया कि हम दोनों ही उस वक्त अंडरवियर पहने हुए थे। हम उस वक्त कुछ भी नहीं थे। तब जॉश ने मेरी तरफ देखा और मुझसे कहा- अगर हम कभी भी ग्रैमी अवॉर्ड जीते तो हम इसे इसी तरह रिसीव करेंगे। इस म्यूजिक ग्रुप की पैंट उतार कर स्टेज पर जाने के वीडियो को डोंट बोर अस नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है।

28 साल के इस सिंगर की स्पीच पर ऑडियंस में बैठी सितारों की भीड़ ने खूब ठहाके लगाए और ढेरों तालियां बजाईं। टेलर ने अपनी स्पीच को नए युवा म्यूजिशिन्स के लिए एक भावुक संदेश के साथ खत्म किया। उन्होंने कहा- मैं घर पर बैठ कर ये सब देख रहे हर किसी से यह कहना चाहता हूं कि आप अगले हो सकते हैं। इसलिए देखते रहिए, ठीक है, क्योंकि कहीं से भी कोई भी कुछ भी कर सकता है। ट्ववेंटी वन पायलट की जोड़ी ने चेनस्मोकर्स और हेसली के क्लोजर, लुकाज ग्रैहम के 7 ईयर्स और रिहाना और ड्रेक के वर्क एंड सिया को हरा कर यह खिताब जीता।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.