ताज़ा खबर
 

नए ज्वेलरी ऐड में दिखेगी दीपिकी पादुकोण की पर्सनल लाइफ की झलक

इस ऐड के जरिए दीपिका अपनी मैनेजर को थैंक्यू कहना चाहती हैं, जो उनके स्ट्रेस भरे दौर में भी उनके साथ रही।
दीपिका पादुकोण। (फाइल फोटो)

ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि जब एक्टर्स और एक्ट्रेसेज की पर्सनल लाइफ को पर्दे पर पेश किया गया हो, मगर ऐसा हुआ। ज्वेलरी ब्रैंड ‘टीवीसी’ ने हाल में एक ऐड प्लान किया है। इस ऐड में दीपिका की पर्सनल लाइफ का एककिस्सा दिखाने के लिए स्क्रिप्ट तैयार की है। दीपिका के साथ ऐड के लिए मीटिंग्स में कंपनी ने ऐसा करने का फैसला लिया।

इस दौरान ब्रैंड टीम ने दीपिका और उनके मैनेजर के रिश्ते को गौर से समझा और फिर इस पर ऐड को बनाने का फैसला किया। इस ऐड में दीपिका अपनी मैनेजर को सरप्राइज करती दिखाई देंगी।

दीपिका की मैनेजर उनके हर प्रोग्राम को लेकर एक्टिव रहती हैं। इस ऐड के जरिए दीपिका अपनी मैनेजर को थैंक्यू कहना चाहती हैं, जो उनके स्ट्रेस भरे दौर में भी उनके साथ रही।

टाइटन कंपनी के ज्वेलरी डिपार्टमेंट के मार्केटिंग की मैनेजर दीपिका तिवारी कहती हैं, “तनिष्क के सभी ऐड्स में हम ब्रांड और दीपिका पादुकोण के अलग-अलग पहुलओं को लोगों के साथ शेयर करेंगे। तनिष्क देश के सबसे पसंदीदा ब्रैंड में से एक है। ब्रैंड का क्वीन ऑफ हार्ट्स डायमंड कलेक्शन बेहतरीन डिजाइन पेश करा रहा है और दीपिका ने अपने ग्लैमर से इसे और भी ज्यादा खूबसूरत बना रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.