ताज़ा खबर
 

TV शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ फैन्स के लिए बड़ी खबर, जल्द दिखेगा इशिता-रमन का किसिंग सीन

इस शो के फैन्स पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर शिकायत कर रहे थे कि वो शो में इशिता और रमन की नोक-झोंक और क्यूट रोमांस को मिस कर रहे हैं।
दिव्यांका त्रिपाठी-करण पटेल

स्टार प्लस पर आने वाले सीरीयल ये हैं मोहब्बतें के फैन्स के लिए बड़ी खबर। जो लोग लंबे समय से इशिता और रमन के रोमांस को देखने का इंतजार कर रहे थे। उनका इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। इस शो के फैन्स पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर शिकायत कर रहे थे कि वो शो में इशिता और रमन की नोक-झोंक और क्यूट रोमांस को मिस कर रहे हैं। लेकिन बता दें कि केवल फैन्स ही नहीं ऑन स्क्रीन रमन यानि करण पटेल ने भी कहा था कि वो क्रिएटिव टीम की वजह से बंधे हुए हैं और उनके खिलाफ नहीं जा सकते। लेकिन लगता है कि अब क्रिएटिव टीम थोड़ी मेहरबान हो गई है और जल्द इस शो के फैन्स और करण मतलब कि रमन का इंतजार खत्म होने वाला है। उन्हें जल्द ही अपनी ऑन स्क्रीन वाइफ से रोमांस का मौका मिलने वाला है।

जल्द आने वाले एपिसोड्स में इशिता और रमन का एक किसिंग सीन दिखने वाला है। सीन में इशिता रमन को किस करती नजर आएंगी। क्रिएटिव टीम ने इस शो के फैन्स का दिल रखते हुए कुछ ट्विस्ट्स प्लान किए हैं। आने वाले एपिसोड्स में बेटी पीहू का प्यार जीतने के लिए इशिता और रमन अपने काम की अदला बदली करते दिखेंगे। नतीजा ये होगा कि एक दूसरे को ठीक कराने के चक्कर में दोनों के बीच होगी नोक-झोंक जिसे लोग देखने के लिए एक्साइटेड रहेंगे। एक तरफ जहां इशिता बिजनेस संभालती दिखेंगी तो वहीं रमन घर का काम-काज देखेंगे। इशिता एक एमबीए कॉलेज भी ज्वाइन करने वाली हैं। एक सीन होगा जिसमें रमन पीहू की स्कूल यूनीफॉर्म पर ध्यान नहीं देते दिखेंगे। इसे लेकर दोनों में बहस होगी और इस बहस के बीच इशिता रमन को किस करेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग