ताज़ा खबर
 

PHOTOS: टीवी शो ‘शाका लाका बूम बूम’ का स्टार किंशुक वैद्य, इस हॉट एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

किंशुक और शिव्या अक्सर फेस्टिवल सेलिब्रेशन, पार्टी और फैमिली गेट टू गेदर में साथ देखा जाता है।
दोनों स्टार ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ टीवी शो में साथ काम कर चुके हैं

टीवी शो ‘शाका लाका बूम-बूम'(2002-04) में संजू का रोल प्ले करने वाले किंशुक वैद्य इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि किंशुक टीवी एक्ट्रेस शिव्या पठानिया को डेट कर रहे हैं। दोनों ही स्टार एक-दूसरे को लेकर काफी पजेसिव भी हैं। यहां तक की दोनों स्टार्स अपने रिलेशन के बारे में एक इंटरव्यू में भी बता चुके हैं। आइए बताते हैं इस जोड़ी के बारे में कुछ खास बातें।

टीवी शो ‘शाका लाका बूम-बूम’ डीडी नेशनल चेनल के बाद स्टार प्लस पर प्रसारित होता था। ये शो बच्चों के बीच खासा फेमस शो बन गया था। शो में संजू की भुमिका निभाने वाले किंशुक वैद्य इन दिनों टीवी एक्ट्रेस शिव्या पठानिया से रिलेशनशिप के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं।

दोनों स्टार ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ टीवी शो में साथ काम कर चुके हैं और दोनों अपने रिलेशनशिप के बारे में कई बार बात कर चुके हैं।

न्यूज वेबसाइट ‘इंडिया फॉर्म्स’ को दिए एक इंटरव्यू में शिव्या पठानिया ने बताया था कि किंशुक के साथ काम करना बहुत अच्छा लगता है और मैंने किंशुक को बताया है कि जब मैं स्कूल जाती थी तब उनका ‘शाका लाका बूम बूम’ शो देखती थी, उनकी एक्टिंग मुझे तभी से बहुत अच्छी लगती है।

शिव्या ने साथ ही बताया कि ऑन स्क्रीन के अलावा ऑफ स्क्रीन भी हमारे बीच बहुत अच्छे रिलेशन हैं।

Happy Holi guys…!!!

A post shared by Kinshuk Vaidya (@kinshukvaidya54) on 

आपको बता दें कि शो में दोनों में ऑनस्क्रीन मैरिड कपल आर्यन दिवाकर सेठिया और सांची आर्यन सेठिया का रोल प्ले किया था। किंशुक और शिव्या अक्सर फेस्टिवल सेलिब्रेशन, पार्टी और फैमिली गेट टू गेदर में साथ देखा जाता है।

Love you all for all the love ❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Kinshuk Vaidya (@kinshukvaidya54) on 

वहीं दोनों अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर साथ-साथ फोटोज भी शेयर करते रहते हैं। शिव्या ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद मॉडलिंग शुरू कर दी थी। 2013 में वे मिस शिमला का भी ताज जीत चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.