ताज़ा खबर
 

फैन्स के गुस्से का शिकार हो रही हैं टीवी शो इश्कबाज की टिया, मिल रहे हैं ‘शो छोड़कर चली जाओ’ जैसे मैसेज

मिड-डे में छपी रिपोर्ट की मानें तो फैन्स टिया को लिखकर भेज रहे हैं कि वो अनिका और शिवाय की जिदंगी और इस शो से बाहर निकल जाएं। टिया इससे पहले स्टार वन पर आने वाले शो मिले जब हम तुम से काफी नाम मिला था।
टीवी एक्ट्रेस नवीना बोले

टीवी शो और दर्शकों का रिश्ता काफी गहरा होता है। रोजाना अपने फ्री टाइम में या खासतौर पर टाइम निकाल कर एक शो देखनेवालों को शो से इतना लगाव हो जाता है कि वह कहानी के एक अटूट हिस्से बन जाते हैं। दर्शक टीवी पर दिखाई जा रही कहानी को इतना सीरियसली लेने लगते हैं कि उसमें रोल नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले स्टार्स को रियल लाइफ विलेन समझने लगते हैं। आजकल कुछ इसी तरह की मुसीबत स्टार प्लस के शो इश्कबाज की टिया यानि नवीना को झेलनी पड़ रही है। टिया इस शो में एक ग्रे कैरेक्टर निभा रही हैं। इन दिनों शो हर दिन नए ट्विस्ट लेकर आ रहा है। हाल ही में दिखाया गया कि शिवाय और अनिका यानि कि शो के लीड पेयर की शादी होती है। शादी में भी काफी हेवी ड्रामा होता है। पहले शिवाय की शादी टिया से हो रही थी। लेकिन टिया का पहला पति आकर उससे बहस और झगड़ा करता है। इसके बाद टिया शादी से भाग जाती है और शीशे पर एक नोट चिपका देती है। इसके बाद कहानी में थोड़ा ट्विस्ट आता है। अपने घर की इज्जत बचाने के लिए शिवाय टिया की जगह अनिका से शादी कर लेता है। अब दर्शक तो यही चाहते थे कि शिवाय अनिका से ही शादी करे। उनकी ये इच्छा तो पूरी हो गई। लेकिन अब टिया ने शिवाय के घर में दोबारा से एंट्री मारकर अनिका के लिए मुसीबत बढ़ानी शुरू कर दी है। ऐसे में दर्शक टिया के काफी खिलाफ हो गए है। दर्शकों की इस नफरत का शिकार हो रही हैं बेचारी टिया। जिन्हें सभी हेट मेल्स भेज रहे हैं।

मिड-डे में छपी रिपोर्ट की मानें तो फैन्स टिया को लिखकर भेज रहे हैं कि वो अनिका और शिवाय की जिदंगी और इस शो से बाहर निकल जाएं। टिया इससे पहले स्टार वन पर आने वाले शो मिले जब हम तुम से काफी नाम मिला था। इस शो में भी नवीना ग्रे कैरेक्टर निभा रही थीं। इसके अलावा वो टीवी शो जीनी और जूजू में भी काम कर चुकी हैं। इस सीरियल में उनके किरदार की काफी तारीफे भी होती रहती है। ऐसे ही कई टीवी शो में काम कर चुकीं नवीना इन दिनों इश्कबाज में शिवाय और अनिका की जिंदगी में परेशानियां खड़ी कर रही हैं। ऐसे में उनकी यह प्लानिंग और साजिशें दर्शकों को पसंद नहीं आ रहे और लोग उन्हें हेट मेल्स लिख रहे हैं। इश्कबाज तीन ओबेराय भाई शिवाय, ओमंकार और रुद्र की कहानी है। शो की कहानी मुम्बई पर आधारित है। कहानी का मेन फोकस तीनों भाईयों के अटूट रिश्ते पर है।

बिग बॉस 10, 11 दिसंबर 2016: घर से बाहर निकली प्रियंका जग्गा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.