December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

टीवी शो ‘दिया और बाती हम’ की संध्या यानि दीपिका सिंह का फेसबुक अकाउंट हैक

अकाउंट हैक होने के बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया कि अकाउंट हैक होने की खबर उन्हें किसी फैन से ही मिली थी।

स्टार प्लस के शो दिया और बाती हम की लीड एक्ट्रेस आईपीएस अफसर संध्या यानि दीपिका सिंह का अकाउंट हैक हो गया है। इन दिनों छुट्टियां मना रही संध्या का फेसबुक अकाउंट हैक किया गया है और इसका गलत इस्तेमाल किया गया। अपने अकाउंट के साथ हुई छेड़छाड़ का पता लगने पर हैकर को पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इस पर संध्या को अपना फेसबुक अकाउंट ही डिलीट करना पड़ा। अकाउंट हैक होने के बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया कि अकाउंट हैक होने की खबर उन्हें किसी फैन से ही मिली थी। उन्होंने इस बारे में अपने पति रोहित को बताया और उन्होंने तुरंत इस परेशानी का हल निकाला। इस सब में एक फेसबुक ऑफीशियल ने भी दीपिका की मदद की।

दिया और बाती हम से छोटे पर्दे पर एंट्री करने वाली दीपिका आज अपने शो के कैरेक्टर संध्या के नाम से ही पहचानी जाती हैं। यह शो दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक था। इसमें एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई थी। जो अपने पति के साथ और हिम्मत से अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती है और आईएएस बनने का अपना सपना पूरा करती है। शो में सूरज और संध्या की जिंदगी का शानदार सफर दिखाया गया था। किस तरह सूरज संध्या को आगे बढ़ने में मदद करता और कैसे संध्या हर कदम पर सूरज का साथ देती है और आगे बढ़ने में उसकी मदद करती है। यह शो हाल ही में अपने मुकाम तक पहुंच कर खत्म हुआ है। अब इस शो की जगह नामकरण नाम से एक शो शुरू हुआ है। इस शो में बरखा बिष्ट और विराफ पटेल लीड रोल में हैं। यह शो लॉन्च होने से पहले ही काफी चर्चा में रहा था। इसकी वजह इसमें फिल्माया गया एक गाना था। अरिजीत सिंह की आवाज में गाए आज जाने की जिद ना करो गाने पर शो के लीड एक्टर विराफ पटेल और बरखा बिष्ट की केमिस्ट्री देखने लायक थी। यही वजह थी कि शो पहले ही हिट हो गया था। यह शो स्टार प्लस पर रात 9 बजे आता है।

 

 

वीडियो: आने वाले बच्चे के लिए शॉपिंग कर रही हैं करीना कपूर; देखें तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 12:12 pm

सबरंग