ताज़ा खबर
 

बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी टीवी की पार्वती, यहां देखें ट्रेलर

सोनारिका ने टीवी शो 'देवों के देव, महादेव' के जरिए लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद तेलुगु फिल्में करने के चक्कर में उन्होंने यह शो छोड़ दिया था।

छोटे पर्दे पर पार्वती बनकर दर्शकों की फेवरेट बनी सोनारिका भदौरिया अब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। सोनारिका अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत हॉरर फिल्म से करने वाली हैं। सांसे नाम से आ रही इस फिल्म में सोनारिका एक्टर रजनीश दुग्गल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। यह फिल्म एक हॉरर रोमांटिक फिल्म होगी। इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में तो ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं। लेकिन इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर मुंबई में रिलीज किया गया। ट्रेलर रिलीज के मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर राजीव एस रुइया ने बताया कि इस फिल्म में दर्शकों को सोनारिका का एक नया अवतार देखने को मिलेगा। सोनारिका ने टीवी शो ‘देवों के देव, महादेव’ के जरिए लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद तेलुगु फिल्में करने के चक्कर में उन्होंने यह शो छोड़ दिया था। अब सोनारिका हिंदी फिल्म के साथ बॉलीवुड में दस्तक देने को तैयार हैं। फिल्म में सोनारिका और रजनीश के अलावा फिल्म में हितेन तेजवानी, विशाल मल्होत्रा, नीता शेट्टी और आमिर दलवी भी दिखाई देंगे।

बता दें कि सोनारिका इससे पहले अपनी बिकिनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने के चलते सुर्खियों में आई थीं। उनकी इन तस्वीरों पर खूब बवाल हुआ था। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि वह स्क्रीन पर पार्वती का रोल करती हैं इसलिए उन्हें इस तरह की तस्वीर शेयर नहीं करनी चाहिए थी। सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो डालने के बाद से ही सोनारिका पर भद्दे कमेंट किए गए थे। उनकी बिकिनी फोटो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी किया गया था। इंटरनेट पर खूब वायरल होने के बाद सोनारिका ने भद्दे कमेंट और बेवजह की बात करने वाले सोशल मीडिया यूजर्स को करारा जवाब भी दे दिया था। सोनारिका ने लिखा,’मुझे नहीं मालूम हम कैसी दुनिया में रह रहे हैं। पश्चिमी देशों में लोग बॉडी-शेमिंग के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और यहां एक लड़की का बिकीनी पहन लेना क्राइम माना जा रहा है। कुछ मिनट पहले मैंने बिकीनी में अपनी पिक्स पोस्ट की थीं लेकिन मुझे उन्हें डिलीट करना पड़ा क्योंकि जिस तरह से लोग मुझे कोस रहे थे, मैं उसे बर्दाश्त नहीं कर पाई। मैं इस तरह की निगेटिविटी को झेलने के लिए अभी मच्योर नहीं हूं।

Read Also: बिकनी Photos पर आए अश्लील कमेंट को लेकर नेहा धूपिया ने कहा- हां मैंने Selfie ली और दिया ऐसा जवाब

Read Also: देवों के देव महादेव की पार्वती ने शेयर की BIKINI PHOTOS तो लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग