ताज़ा खबर
 

कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सुपरस्टार फेम विकास गिरी का अब ‘कॉमेडी दंगल’ में देसी तड़का, सुष्मिता सेन संग कर चुके हैं काम

आज हम आपको एक ऐसे ही कॉमेडी कलाकार से रूबरू कराने जा रहे हैं, जो अपनी कॉमेडी के जरिए कई अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं लेकिन ये वो शख्स है जो अब भी लाइम लाइट की दुनिया से अंजान है।
Author नई दिल्ली | September 16, 2017 21:51 pm

अभिनय की दुनिया में कॉमेडी एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें आपको किसी गॉड फादर की जरूरत नहीं पड़ती है। आदमी अपने हुनर के दम पर कॉमेडी में नाम कमा सकता है। इसी तरह के उभरते कॉमेडियन हैं विकास गिरी। जो हर बड़े मंच पर अपने देसी अंदाज को पेश कर कई बड़े कॉमेडियन के साथ कॉमेडी शो कर चुके हैं। लिहाजा अब वे धीरे-धीरे वे अपनी काबिलियत का लोहा मनवा रहे हैं। विकास अपनी कॉमेडी के जरिए कई अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं लेकिन कहीं न कहीं वे अब भी लाइम लाइट से दूर है। जानिए कौन हैं विकास गिरी और क्या है इनकी पहचान और कॉमेडी की दुनिया में क्या किया है इन्होंने काम।

 

गाजियाबाद से ताल्लुख रखने वाले विकास गिरी & टीवी शो ‘ Comedy Dangal‘ में आ रहे हैं। इस शो की जज हैं भारती सिंह और अनु मलिक। दिलचस्प ये है कि इस शो के एपीसोड की स्क्रिप्टिंग भी विकास ने खुद की है। इस शो में विकास के साथ कुमकुम भाग्य में अभिषेक मेहरा की विलेन बहन की भूमिका निभाने वाली आलिया यानी अभिनेत्री शिखा सिंह और लाइफ ओके यानी स्टार भारत टीवी पर ‘मे आई कमिन मेडम’ की टीवी एक्ट्रेस नेहा पेड़से भी नजर आएंगी। विकास के कॉमेडी एपीसोड 23 सिंतबर से & TV पर प्रसारित किए जाएंगे। उनके पहले शो में गेस्ट जज होंगे अभिनेता रवि किशन। विकास के लिए यह शो काफी अहमियत रखता है। आपको बता दें कि ये वही विकास गिरी हैं जिन्होंने 2015 में सब टीवी पर आए Comedy Superstar

के परफोर्मेंस में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड का खिताब जीता। विकास इस अवॉर्ड शो के फर्स्ट रनरअप रहे। शो की जज सुष्मिता सेन, सोनू सूद और शेखर सुमन थे। जो विकास की कॉमेडी को काफी सराहते थे। बता दें कि विकास ने इस शो में यूपी के गांवों का देसी अंदाज पेश किया था, जिसे शो की जज सुष्मिता सेन, शेखर सुमन और सोनू सूद काफी सराहा। इस शो के बाद विकास के बाद कई दूसरे कॉमेडी शो के ऑफर भी मिलने लगे हैं। लेकिन विकास कहीं न कहीं अब भी अपने परिचय के मुंहताज हैं। कॉमेडी में तो विकास अपने पैर जमा ही चुके हैं, लिहाजा वे एक फिल्म भी कर चुके हैं।


आपको बता दें 2017 में विकास की बड़े बैनर पर एक फिल्म भी आ चुकी है, जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार अदा किया था। इस मूवी का नाम था अजब सिंह की गजब कहानी।
विकास ने बातचीत के दौरान बताया कि जल्द ही वे दो फिल्में और लाने वाले हैं। उनकी फिल्म वन 2 फॉर की शूटिंग करीब पूरी हो चुकी है जो कि इस साल के दिसंबर में रिलीज होगी।
वहीं When Obama Loved Osama  की शूटिंग चल रही है, जिसमें वे वीरपाल की भूमिका में नजर आएंगे। एक छोटे से गांव से निकलकर मुंबई की मायानगरी में पहुंचे विकास अपनी कामयाबी पर काफी खुश हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग