ताज़ा खबर
 

जिस्‍मफरोशी में पकड़ी गई फिल्‍म व टीवी शो में काम करने वाली एक्‍ट्रेस

गोवा पुलिस ने एक टीवी एक्ट्रेस को सेक्स रैकेट से जुड़े होने के मामले में पकड़ा है। उसे गोवा के एक फाइव स्टार होटल से पकड़ा गया।
symbolic image

गोवा पुलिस ने एक टीवी एक्ट्रेस को सेक्स रैकेट से जुड़े होने के मामले में पकड़ा। पुलिस का कहना है कि कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस देह व्यापार के बिजनेस जुड़ी हुई थी। एक अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉट बॉय में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस एक्ट्रेस ने जल्दी और ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में इस तरह का कदम उठाया। वह कुछ हफ्तों पहले चुपचाप गोवा आ गई थी। लेकिन पैसे कमाने के इस शॉर्टकट में वो कामयाब नहीं हुई। पुलिस ने उसे गोवा के एक फाइव स्टार होटल से पकड़ा है। बता दें कि ये एक्ट्रेस फिलहाल टीवी पर आने वाली एक मशहूर थ्रिलर सीरीज का हिस्सा है।

रिपोर्ट में पता चला है कि गोवा पुलिस को इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि वह एक्ट्रेस है। अपनी इस बात को साबित करने के लिए एक्ट्रेस को बहुत मेहनत करनी पड़ी। उसने मोबाइल में अपनी फिल्म और टीवी सीरियल की कुछ तस्वीरें दिखाई तब जाकर उन्हें यकीन हुआ कि वह सच बोल रही है। पूछताछ के बाद उसे छोड़ा गया, वह अगली ही फ्लाइट पकड़ कर मुंबई आ गई। यह पहला मामला नहीं है जब किसी एक्ट्रेस का नाम सेक्स रैकेट से जुड़ा हो। इससे पहले मकड़ी फिल्म में बतौर चाइल्ड एक्टर काम कर चुकी श्वेता प्रसाद बसु का नाम भी सेक्स रैकेट से जुड़े होने के चलते सुर्खियों में आया था। इसके बाद उन्हें 56 दिनों के लिए रेस्क्यू होम भेजा गया था। इस मामले में हैदराबाद सेशल कोर्ट ने उन्हें क्लीन चिट दे दी थी। हाल ही में श्वेता ने नसीरुद्दीन शाह के साथ एक शॉर्ट फिल्म की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग