ताज़ा खबर
 

चोर लड़कियों की गैंग की चाल में फंसे स्वरागिनी के लक्ष्य यानी नमिश तनेजा, हुआ 3 लाख का नुकसान

नमिश अपनी बहन के साथ एक बुटीक चलाते हैं। हाल ही में उन्होंने लोखंडवाला में एक एग्जिबिशन स्टॉल लगाया था। यहां कुछ लड़कियों ने नमिश और उनकी बहन को करीब 3 लाख रुपए का नुकसान पहुंचाया है।
अपनी कोस्टार के साथ नमिश तनेजा

शातिर चोर लड़कियों का शिकार हो गए कलर्स के टीवी शो उतरन के नमिश तनेजा। जी हां स्वरागिनी में लक्ष्य के रोल में नजर आने वाले नमिश ही एक चालाकी में फंस कर अपना नुकसान करा बैठे हैं। दरअसल नमिश अपनी बहन के साथ एक बुटीक चलाते हैं। हाल ही में उन्होंने लोखंडवाला में एक एग्जिबिशन स्टॉल लगाया था। यहां एक लड़की ने नमिश और उनकी बहन को करीब 3 लाख रुपए का नुकसान पहुंचाया है। लड़की ने इस स्टॉल से नया मोबाइल फोन, गहने और कैश चुराया है। नमिश ने यहां की सीसीटीवी फुटेज लेकर ओशीवारा थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है।

नमिश ने बताया, मेरी बहन वहां काउंटर पर थी। हमें स्टॉल का किराया देना था। इसलिए हमने 50 हजार रुपए बैंक से निकाले थे। हमने वह पैसे एक बैग में रखे थे। इस बैग में कुछ गहने और स्टॉल से हुई कमाई के पैसे भी थे। तभी चार लड़कियों का एक ग्रुप सामान देखने आया। इनमें से एक लड़की ने वह बैग चुरा लिया। मेरी बहन उनमें से दो लड़कियों के साथ बातों में लगी हुई थीं। जैसे हुए उसे चोरी का पता लगा उसने तुरंत मुझे बुलाया।

उन्होंने बताया, मुझे सीसीटीवी फुटेज मिल गई है। इस फुटेज में साफ दिख रहा है कि उनमें से एक लड़की के पास मेरी बहन का बैग है। हमने तुरंत अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड ब्लॉक करवाए और शिकायत दर्ज करवाई।

नमिश टीवी शो स्वरागिनी का चर्चित चेहरा हैं। वह उस शो में लक्ष्य के रोल में नजर आए थे। खबर थी कि वह शो में अपने रोल को लेकर मेकर्स से थोड़े अपसेट थे। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने एक बार बताया था कि मैं इस वजह से बिल्कुल भी अपसेट नहीं थी। लेकिन शो मेकर्स ने कुछ ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न लिए जिसका नतीजा आज आपके सामने है।

Ranveer singh, Swaragini tv show, Deepika padukon, deepika-ranveer latest photos, bollywood gallery, ranveer kiss to deepika, bajirao mastani, helly shah दोनों ने अपनी मूवी का प्रमोशन कलर्स के धारावाहिक शो स्वरागिनी के दौरान किया। (फोटो-वरिंदर चावला)

 

वीडियो:वोडाफोन की सर्विस से परेशान अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.