March 23, 2017

ताज़ा खबर

 

एमटीवी रोडीज: करण कुंद्रा ने गुस्से में क्यों जड़ दिया इस कन्टेस्टन्ट को थप्पड़ देखिए वीडियो

इस अलावा करण इस वीडियो एक दूसरे कन्टेस्टन्ट के साथ लड़ते दिखाई दे रहे हैं।

करण कुंद्रा को खुश मिजाज और बिंदास इंसान के रूप में जाना जाता है लेकिन करण को इस एंग्रीमैन अवतार में देखकर उनके फैन्स को जरूर शॉक लगेगा।

टीवी के पॉपुलर एक्टर करण कुंद्रा एक बार फिर एमटीवी रोडीज शो में जज के तौर पर नजर आएंगे। हाल ही में इस शो के मेकर्स ने शो का प्रोमो रिलीज ​किया है। इस शो में एक्टर करण कुंद्रा आॅडिशन के दौरान एक कन्टेस्टन्ट को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे है। आॅडिशन के दौरान इस कन्टेस्टन्ट ने बताया कि उसने एक बार अपनी बहन को थप्पड़ मार दिया था। उस कन्टेस्टन्ट की यह बात सुनकर करन को काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने अपनी सीट से उठकर इस कन्टेस्टन्ट को एक थप्पड़ जड़ दिया।

इस अलावा करण इस वीडियो एक दूसरे कन्टेस्टन्ट के साथ लड़ते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं उसे वह आॅडिशन रूम से बाहर धकेलते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि एमटीवी रोडीज राइज़िंग 25 फरवरी से शुरू होने वाला है। यह शनिवार और रविवार शाम 7 बजे एमटीवी पर प्रसारित होगा। करण कुंद्रा को खुश मिजाज और बिंदास इंसान के रूप में जाना जाता है लेकिन करण को इस एंग्रीमैन अवतार में देखकर उनके फैन्स को जरूर शॉक लगेगा।

करण कुंद्रा ने एकता कपूर के सीरियल कितनी मोहब्बत से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके अलावा करण वी चैनल पर आने वाले सीरियल गुमराह को भी होस्ट कर चुके हैं। इसके बाद से वह रोडीज में बतौर जज नजर आए। एमटीवी रोडीज को हमेशा अच्छी टीआरपी मिलती आई है इसलिए इस रियलटी शो के मेकर्स हर सीजन में हमेशा कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करते हैं।

वहीं इससे पहले इस शो में जज के रघु भी कन्टेस्टन्ट पर काफी अग्रेसिव हुआ करते थे। रोडीज का यह 13वां सीजन है। इस सीरियल की शुरूआत साल 2003 में हुई थी और रणविजय सिंह इस शो के पहले विनर थे।

#RoadiesRising #karankundra #RoadiesFam @mtvindia @mtv_roadiesrising @kkundrra @kkundrra @kkundrra #25th Feb

A post shared by Roadies Rising (@mtv_roadiesrising) on

 

वीडियो: सलमान खान से मिलना चाहती है दुनिया की सबसे ज्यादा वजन वाली महिला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 17, 2017 2:18 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग