ताज़ा खबर
 

तुम्हारी सुलु टीजर रिलीज: आपकी रातों की नींदों को ‘हैलो’ बोलकर उड़ाने आ रही हैं विद्या बालन

Tumhari Sulu Teaser: लेट नाइट आरजे बन गई हैं विद्या बालन और आपसे बात करना चाहती हैं।
एक बार फिर आरजे अवतार में लौटीं हैं विद्या बालन।

साल 2006 में आई फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई तो आपको याद ही होगी। आपको यह भी याद होगा कि कैसे विद्या उसमें कहती हैं गुड मॉर्निंग मुंबई। उनके इस अंदाज को देखकर बहुत से लोग उनके प्यार में पड़ गए थे। अब 2017 में अपनी सेक्सी आवाज के जरिए विद्या हैलो बोल रही हैं। 14 सितंबर को तुम्हारी सुलु का आधिकारिक टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसमें विद्या एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं जो निश्चित तौर पर उनके फैंस को पसंद आएगा। इस टीजर को एक बार सुनने के बाद आप एक्ट्रेस की सेक्सी आवाज सुनने के लिए इसे दोबारा जरूर देखेंगे।

एक मिनट के टीजर में हम देखते हैं कि कैसे विद्या अपने लेट नाइट रेडियो शो की तैयारी करती हैं। विद्या कहती हैं- हैलो आपकी रातों को जगाने, आपके सपनों को सजाने, मैं सुलु, दिल के बटन से फोन लगाइए और मुझसे बात करिए, करेंगे ना आप? जब वो इन लाइनों को बोलती हैं लोग उनकी तरफ अपनी आंखें और कान लगा देते हैं। फिल्म में विद्या बालन एक मासूम, साधारण, साड़ी में लिपटी हुई हाउस वाइफ का किरदार निभा रही हैं जो बाद में एक रेडियो जॉकी की नौकरी करती हैं। इस टीजर की लाइन है कभी कभी आपको उड़ने के लिए पंखों की जरुरत नहीं होती। यह लाइन विद्या के किरदार सुलोचना उर्फ सुलु पर एकदम फिट बैठते हैं।

यह फिल्म विद्या बालन के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी आखिरी रिलीज हुई फिल्म बेगम जान दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब नहीं हो पाई थी। अपनी फिल्मों के जरिए एक्ट्रेस समाज के आम लेकिन उपेक्षित मामलों को सामने लाती हैं। अपनी फिल्म के बारे में समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए विद्या ने कहा था- तुम्हारी सुलु एक फन फिल्म है। सुलु लेट नाइट आरजे है और यह मेरे शरारती साइड को सामने लाएगा।

तुम्हारी सुलु 1 दिसबंर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में मानव कौल ने विद्या के पति का किरदार निभाया है। इस फिल्म की शूटिंग केवल 42 दिनों में पूरी हो गई थी। सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के जरिए मुबंई की आरजे मलिश्का को पहली बार प्रस्तुत किया जाएगा।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग