ताज़ा खबर
 

कम हुआ इंतजार, अब एक महीना पहले रिलीज होगी ‘तुम्हारी सुलु’

दूसरा सवाल जो आपके जेहन में आ रहा होगा वह ये कि आखिर फिल्म की रिलीज डेट पीछे क्यों खिसकाई गई है। तो बता दें कि...
Author नई दिल्ली | September 16, 2017 13:28 pm
फिल्म के 3 पोस्टर्स और 1 टीजर वीडियो अब तक रिलीज किया जा चुका है और इसे यूट्यूबर पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए गुड न्यूज यह है कि अब उनका इंतजार कम होने वाला है। फिल्म की रिलीज डेट को तकरीबन 1 महीना पीछे शिफ्ट कर दिया गया है। यानि अब यह फिल्म 24 नवंबर की बजाए 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक बार फिर लीड रोल में वापसी कर रहीं विद्या बालन की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह काफी ज्यादा है। फिल्म के 3 पोस्टर्स और 1 टीजर वीडियो अब तक रिलीज किया जा चुका है और इसे यूट्यूबर पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में एक हाउस वाइफ का किरदार निभा रहीं विद्या इस फिल्म से यह मैसेज दे रही हैं कि कई बार आपको उड़ने के लिए पंखों की जरूरत नहीं होती।

अब दूसरा सवाल जो आपके जेहन में आ रहा होगा वह ये कि आखिर फिल्म की रिलीज डेट पीछे क्यों खिसकाई गई है। तो बता दें कि मेकर्स ने इसके पीछे की वजह तो अब तक साफ नहीं की है लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि ऐसा अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट के साथ क्लैश को रोकने के लिए किया गया है। बता दें कि फिल्म में अमिताभ एक 102 साल के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। और ऋषि कपूर एक 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में होंगे। हालांकि रिलीज डेट पीछे खिसकाने का मतलब यह नहीं है कि अब फिल्म को मुकाबला नहीं करना होगा। अब फिल्म का मुकाबला होगा सोहेल खान और अरबाज खान स्टारर फिल्म तेरा इंतजार से।

यह फिल्म विद्या बालन के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी आखिरी रिलीज हुई फिल्म बेगम जान दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब नहीं हो पाई थी। अपनी फिल्मों के जरिए एक्ट्रेस समाज के आम लेकिन उपेक्षित मामलों को सामने लाती हैं। अपनी फिल्म के बारे में समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए विद्या ने कहा था- तुम्हारी सुलु एक फन फिल्म है। सुलु लेट नाइट आरजे है और यह मेरे शरारती साइड को सामने लाएगा।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.