January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

तुम बिन-2 का गाना ‘तेरी फरियाद’ रिलीज, रेखा भारद्वाज के साथ सुनाई देगी जगजीत सिंह की आवाज

तुम बिन-2 के गाने 'तेरी फरियाद' को रेखा भारद्वाज ने गाया है। इस गाने में जगजीत सिंह की आवाज में सुनाई दे रही है। वहीं गाने की वीडियो की बात करें तो इसमें नेहा शर्मा, आदित्य शील और अशीम गुलाटी नजर आ रहे हैं।

तुम बिन-2 का पहली गाना ‘तेरी फरियाद’ मंगलवार को रिलीज हो गया है। साल 2001 में आई तुम बिन के सीक्वल में यह गाना जगजीत सिंह के गाने की याद ताजा कर रहा है। तुम बिन में मशहूर गायक जगजीत सिंह का गाना ‘कोई फरियाद’ आज भी लोगों की जुबान पर है। तुम बिन-2 के गाने ‘तेरी फरियाद’ को रेखा भारद्वाज ने गाया है। इस गाने में जगजीत सिंह की आवाज में सुनाई दे रही है। वहीं गाने की वीडियो की बात करें तो इसमें नेहा शर्मा, आदित्य शील और अशीम गुलाटी नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कई इंटरनेशनल सिंगर भी कुछ गानों में अपनी आवाज देने वाले हैं। ड्वेन ब्रावो इस फिल्म के लिए एक पार्टी सॉन्ग गाने वाले हैं। इस फिल् में आपको एकॉन और आतिफ का एक गाना भी सुनने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि दोनों साथ मिलकर एक गाना गाने वाले हैं। एकॉन ने इससे पहले शाहरुख की फिल्म रावन के लिए ‘छम्मक छल्लो’ सॉन्ग गाया था। अगर वह इस फिल्म के लिए भारत आते हैं तो वह आतिफ असलम के साथ फिल्म का पुराना गाना ‘तुम्हारे सिवा कुछ ना चाहत करेंगे..’ को रीमेक कर सकते हैं।

Force 2 ट्रेलर: दमदार रोल में दिखेंगे जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा

अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में की गई है। फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म एक बार फिर एक भारतीय रोमेंटिक ड्रामा फिल्म होगी जिसके निर्माता हैं भूषण कुमार। फिल्म टी-सीरीज के बैनर तले बनी है। फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2016 में शुरू की गई थी जिसकी आधिकारिक घोषणा मार्च 2016 में की गई।

तकरीबन 15 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘तुम बिन’ आज भी दर्शकों के दिलों से जुड़ी हुई है। उस वक्त प्रियांशु चैटर्जी, संदली सिन्हा, हिमांशु मलिक, राकेश वशिष्ट और अमृता प्रकाश को कास्ट करके बनाई गई इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने ही डायरेक्ट किया था।

Read Also:‘तुम बिन-2’ में शाहरुख और सलमान के रोल पर चुप हैं डायरेक्टर

Read Also:‘तुम बिन 2’ का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज, सुनिए जगजीत सिंह की गजल ‘कोई फरियाद’ का रीमेक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 11:35 am

सबरंग