ताज़ा खबर
 

‘तुम बिन 2’ के लिए गाना गाकर खुश हुईं सिंगर तुलसी कुमार

तुलसी ने कहा, ‘‘अरिजीत सिंह के साथ काम करना हमेशा से ही बेहतरीन अनुभव रहा है। उम्मीद है कि ‘देख लेना’ गीत भी लोगों को पसंद आएगा। ’’‘तुम बिन 2’ में नेहा शर्मा, आदित्य सील और आशिमी गुलाटी मुख्य भूमिका में हैं।
Author नई दिल्ली | October 19, 2016 16:33 pm
गायिका तुसली कुमार। Image Source: Instagram

गायिका तुलसी कुमार का कहना है कि फिल्मकार अनुभव सिन्हा की 2001 में आई हिट फिल्म ‘तुम बिन’ के सीक्वल के लिए गीत गाना उनके लिए एक मजेदार अनुभव रहा। तुलसी ने कहा कि ‘तुम बिन’ उनकी पंसदीदा फिल्मों में से एक है और ‘तुम बिन 2’ के लिए गीत रिकॉर्ड करते समय उन्हें काफी मजा आया। तुलसी ने कहा, ‘‘ ‘तुम बिन’ मेरी पंसदीदा फिल्मों में से एक थी, चाहे आप फिल्म की कहानी की बात करें या म्यूजिक की। निखिल-विनय का दिया म्यूजिक कमाल था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं यह नहीं कहूंगी कि यह कठिन या चुनौतीपूर्ण था, लेकिन यह निजी तौर पर मुझे पसंद है और ‘तुम बिन 2’ का हिस्सा बनने का मौका मिलना मेरे लिए एक बेहद अच्छा पल था।’’ तुलसी ने ‘तुम बिन 2’ के लिए अरिजीत सिंह के साथ एक रोमांटिक गाना ‘देख लेना’ गाया है। इसके संगीतकार अंकित तिवारी हैं और इसके बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

तुलसी ने कहा, ‘‘अरिजीत सिंह के साथ काम करना हमेशा से ही बेहतरीन अनुभव रहा है। उम्मीद है कि ‘देख लेना’ गीत भी लोगों को पसंद आएगा। ’’‘तुम बिन 2’ में नेहा शर्मा, आदित्य सील और आशिमी गुलाटी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 18 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। बता दें कि तुम बिन-2 का पहली गाना ‘तेरी फरियाद’ मंगलवार को रिलीज हो चुका है। साल 2001 में आई तुम बिन के सीक्वल में यह गाना जगजीत सिंह के गाने की याद ताजा कर रहा है। तुम बिन में मशहूर गायक जगजीत सिंह का गाना ‘कोई फरियाद’ आज भी लोगों की जुबान पर है।

Read Also: अरिजीत सिंह की आवाज में तुम बिन-2 का एक और रोमांटिक नंबर है ‘देख लेना’, WATCH NOW!

तुम बिन-2 के गाने ‘तेरी फरियाद’ को रेखा भारद्वाज ने गाया है। इस गाने में जगजीत सिंह की आवाज में सुनाई दे रही है। वहीं गाने की वीडियो की बात करें तो इसमें नेहा शर्मा, आदित्य शील और अशीम गुलाटी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कई इंटरनेशनल सिंगर भी कुछ गानों में अपनी आवाज देने वाले हैं। ड्वेन ब्रावो इस फिल्म के लिए एक पार्टी सॉन्ग गाने वाले हैं। इस फिल्म में आपको एकॉन और आतिफ का एक गाना भी सुनने को मिलेगा।

Read Also: ‘तुम बिन’ फिल्म का नया ट्रैक ‘इश्क मुबारक’ रिलीज, अरिजीत सिंह ने फिर बिखेरा आवाज का जादू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग