ताज़ा खबर
 

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ से लीक हुआ ‘शाहरुख खान’ का कैमियो लुक, सोशल मीडिया पर आए वीडियो और तस्वीरें

शाहरुख के किरदार को निर्माताओं ने छुपाकर रखा था। ट्रेलर में भी रईस स्टार की एक झलक दिखी थी। ऐसी उम्मीद है कि किंग खान की मौजूदगी से बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 16:36 pm
सलमान खान की ट्यूबलाइट से शाहरुख खान का लुक हुआ लीक। (Image Source: Instagram)

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज हो चुकी है। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार मानसिक तौर पर कमजोर शख्स लक्ष्मण सिंह का किरदार निभा रहे हैं। वैसे तो हर किसी को पता है कि भाईजान की फिल्म में उनके दोस्त और भाई शाहरुख खान कैमियो किरदार में हैं। वहीं काफी लंबे समय बाद दोनों को साथ में स्क्रीन पर देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। लेकिन फिल्म के निर्माताओं के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल रिलीज के कुछ घंटों बाद ही शाहरुख के किरदार की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन लीक हो गई हैं। जिसकी वजह से फिल्म में उनके द्वारा निभाया गया जादूगर किरदार लीक हो गया है। यह इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि बादशाह का किरदार फिल्म की कहानी के अनुसार काफी महत्वपूर्ण है और वो हीरो लक्ष्मण सिंह से बहुत गंभीर परिस्थिति के दौरान मिलते हैं। एक जादूगर के आउटफिट में किंग खान के चेहरे पर टैटू बना हुआ दिख रहा है। उनके किरदार का नाम गोगा पाशा बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर मौजूद एक्टर के बहुत से फैन क्लब ने इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर किया है। शाहरुख के किरदार को निर्माताओं ने छुपाकर रखा था। ट्रेलर में भी रईस स्टार की एक झलक दिखी थी। ऐसी उम्मीद है कि किंग खान की मौजूदगी से बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा। लेकिन अब देखना होगा कि लीक कंटेंट का असर फिल्म के बिजनेस पर पड़ता है या नहीं।

शाहरुख और सलमान ने साथ में करण अर्जुन, हम तुम्हारे हैं सनम, कुछ कुछ होता है और ओम शांति ओम में साथ काम किया है। बता दें कि सलमान के मुताबिक ट्यूबलाइट में उनके द्वारा निभाया गया एक मानसिक रूप से कमजोर शख्स का किरदार आमिर खान, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन में से कोई भी निभा सकता था।

फिल्म में सलमान खान लक्ष्मण सिंह बिष्ट का किरदार निभा रहे हैं। यूसी न्यूज से बातचीत में सलमान ने कहा- आमिर ने हालांकि इससे पहले इस तरह का किरदार नहीं निभाया है लेकिन वह भी इसे अच्छी तरह निभा सकते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग