ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे सलमान और शाहरुख खान, जानिए क्या होगा भाईजान का रोल

शाहरुख खान ने कहा कि अभी कुछ कंफर्म नहीं हुआ है। उन्होंने इसके बारे में सलमान खान से बातचीत नहीं की है।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 12:47 pm
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान।

सुपरस्टार सलमान और शाहरुख खान के फैंस उस समय दुखी हो गए थे जब भाईजान ने कहा था कि आने वाले समय में किंग खान के साथ किसी पूरी फिल्म में काम करने का उनका कोई प्लान नहीं है। लेकिन अब उनके फैंस के लिए थोड़ी खुशी की खबर सामने आई है। यह बात सभी को पता है कि ट्यूबलाइट में बादशाह खान ने कैमियो किया है। अब अगर एक रिपोर्ट की मानें तो आनंद एल राय की फिल्म जिसमे शाहरुख खान अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं उसमें सुल्तान कैमियो करेंगे। जी हां, डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार- आनंद अल राय की फिल्म में शाहरुख खान बौने के किरदार में होंगे।

एक्टर ने कहा कि एक गेस्ट अपियरेंस का किरदार है जिसे मैं चाहूंगा कि सलमान खान कंसिडर करें। हम अभी भी इसपर काम कर रहे हैं। लेकिन मैं चाहूंगा कि वो इसे निभाएं। अभी तक इस फिल्म का कोई नाम डिसाइड नहीं किया गया है। हालांकि इसके बारे में किसी भी तरह की जानकारी देने से शाहरुख खान ने साफ इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा- बेशक वो खुद का किरदार निभाएंगे या नहीं, लेकिन गोगो पाशा के रोल की तरह इसे आखिर तक सीक्रेट रखा जाएगा। शाहरुख खान ने कहा कि अभी कुछ कंफर्म नहीं हुआ है। उन्होंने इसके बारे में सलमान खान से बातचीत नहीं की है।

किंग खान ने कहा- जब हमें समय मिलेगा मैं उनसे इसे लेकर बात करुंगा। सलमान और मैं केवल सुबह के तीन बजे मिलते हैं इसी वजह से हमें सही समय का इंतजार करना होगा। इससे पहले हुई ट्यूबलाइट की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाईजान ने बताया था कि बिना पूरी तरह पूछने से पहले ही शाहरुख फिल्म में कैमियो करने के लिए तैयार हो गए थे। बता दें कि ट्यूबलाइट रिलीज के कुछ घंटों बाद ही शाहरुख के किरदार की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन लीक हो गई थीं।

जिसकी वजह से फिल्म में उनके द्वारा निभाया गया जादूगर किरदार लीक हो गया है। यह इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि बादशाह का किरदार फिल्म की कहानी के अनुसार काफी महत्वपूर्ण है और वो हीरो लक्ष्मण सिंह से बहुत गंभीर परिस्थिति के दौरान मिलते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.