ताज़ा खबर
 

थिएटर में देख रहे थे ट्यूबलाइट, सलमान खान की हुई एंट्री तो फैंस ने जलाए पटाखे, वीडियो हुआ वायरल

जहां एक तरफ ट्रेड एनालिस्ट फिल्म के कम प्रदर्शन को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देखकर कोई भी सोच में पड़ सकता है कि फैंस की तरफ से मिल रही इस तरह की प्रतिक्रिया के बावजूद कोई फिल्म कम कमाई कैसे कर सकती है।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 16:37 pm
सलमान खान के फैंस ने सिनेमाघर में जलाए पटाखे।

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसकी रिलीज के बाद भाईजान के कुछ फैंस इतने ज्यादा उतावले हो गए कि उन्होंने थिएटर के अंदर पटाखे जलाए। फैंस के इस कदम का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह घटना मुंबई के मालेगांव की है। जिससे साफ पता चलता है कि किसी सुपरस्टार की फिल्म देखते समय फैंस के बीच किस तरह का उत्साह होता है। कुछ स्टार्स के स्क्रीन पर आते ही फैंस पैसे, फूल आदि फेंकने लगते हैं। हालांकि यह पहली बार है जब फैंस ने सलमान खान की किसी फिल्म को सेलिब्रेट करने के लिए पटाखों का इस्तेमाल किया है।

इससे पहले मालेगांव के सिनेमाघर में इसी तरह की घटना को देखा जा चुका है। जब फैंस ने उस समय पटाखे जलाए थे जब ऐ दिल है मुश्किल में शाहरुख खान का कैमियो वाला सीन आया था। उस समय भी वो वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस साल भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बहुत से लोग इस बात से हैरान हैं कि थिएटर अधिकारियों की तरफ से किसी तरह का हस्तक्षेप नहीं किया जा रहा है। ऐसा लगता है कि भीड़ के लिए सीटी बजाना और जोर जोर से अपने पसंदीदा स्टार का नाम लेना पुराना हो चुका है।

जहां एक तरफ ट्रेड एनालिस्ट फिल्म के कम प्रदर्शन को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देखकर कोई भी सोच में पड़ सकता है कि फैंस की तरफ से मिल रही इस तरह की प्रतिक्रिया के बावजूद कोई फिल्म कम कमाई कैसे कर सकती है। कबीर खान के निर्देशन में बनी ट्यूबलाइट में सोहेल खान, चीनी एक्ट्रेस झूझू और बाल कलाकार माटिन रे टेंगू के अलावा स्वर्गीय ओम पुरी अहम भूमिकाओं में हैं।

23 जुलाई को रिलीज हुई यह फिल्म अभी तक 100 करोड़ के आंकड़े को छूने में कामयाबी हासिल नहीं कर पाई है। शुक्रवार को फिल्म ने 21.15 करोड़, शनिवार को 21.17 करोड़, रविवार को 22.45 करोड़, सोमवार को Mon 19.09 करोड़ और मंगलवार को 12 करोड़ रुपए की कमाई की। जिसके साथ ही इसकी कुल कमाई 95.86 करोड़ रुपए हुई। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इन आंकड़ो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.