ताज़ा खबर
 

‘ट्यूबलाइट’ Box Office Business: पहले वीकेंड में 100 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई सलमान खान की फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी शुरुआत पाने में कामयाब रही है और फिल्म का पहले और दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग बराबर रहा है।
Author नई दिल्ली | July 11, 2017 17:47 pm
फिल्म ट्यूबलाइट के एक सीन में सलमान खान और बाल कलाकार माटिन।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी शुरुआत पाने में कामयाब रही है और फिल्म का पहले और दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग बराबर रहा है। तीसरे दिन फिल्म के बिजनेस में 10 प्रतिशत की ग्रोथ देखने को मिली और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डॉट कॉम के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 23 करोड़ 35 लाख रुपए की कमाई की। इस तरह देश दुनिया की तकरीबन 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई यह फिल्म अब तक 65.67 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी हैं। ईद के करीब रिलीज की गई सलमान खान की यह फिल्म अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही है लेकिन बावजूद इसके फिल्म ने दर्शकों को कुछ खास इंप्रैस नहीं किया। रिलीज से पहले यह भी दावा किया जा रहा था कि फिल्म अपने ओपनिंग वीकेंड में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

फिल्म ने शुक्रवार को रिलीज के दिन 21 करोड़ 15 लाख रुपए की कमाई की और शनिवार को 21 करोड़ 17 लाख रुपए कमाए। रविवार को अब तक की सबसे ज्यादा 23 करोड़ 35 लाख रुपए की कमाई के साथ फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 65 करोड़ 67 लाख रुपए पहुंच गया है। फिल्म को दुबई में कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। ज्यादातर दर्शकों की प्रतिक्रिया यह रही कि वे सलमान खान की फिल्म से एक एक्शन मूवी होने की उम्मीद कर रहे थे जिस पर फिल्म खरी नहीं उतरी। ज्यादातर फैन्स ने फिल्म को जरूरत से ज्यादा लंबी और बोरिंग बताया। ऐसा लगता है कि सलमान खान का एक्शन ट्रैक से यूं इमोशनल ट्रैक पर आना फैन्स को पसंद नहीं आया है।

कहानी की बात करें तो कबीर खान की इस फिल्म की बात करें तो इसमें उनके किरदार का नाम लक्ष्मण सिंह बिष्ट है। जिसे पड़ोस के बच्चे ट्यूबलाइट कहकर बुलाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उसे देर से चीजें समझ आती है। जैसे ट्यूबलाइट जलने में टाइम लगाती है। लेकिन एब बार जलने के बाद वो रौशन रहती है। इस फिल्म से उम्मीद है कि यह बजरंगी भाईजान वाला जादू चलाने में कामयाब रहेगी। वहीं डायरेक्टर को अंतर्राष्ट्रीय मामलों को स्क्रीन पर बखूबी दर्शाने के लिए जाना जाता है। इस बार कबीर खान ने चीन को अपनी कहानी में दिखाने में बीड़ा उठाया है। इस फिल्म के जरिए परफेक्ट संदेश देने की कोशिश की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग