ताज़ा खबर
 

सलमान खान की फिल्म पर कबीर खान का बड़ा खुलासा, पढ़ें किस फिल्म की रीमेक है ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट का निर्देशन कबीर खान ने किया है जिन्होंने इससे पहले सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर का निर्देशन भी किया था।
कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट का ​टीजर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया।

डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट का ​टीजर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। वहीं इस फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2015 में आई मेक्सिकन डायरेक्टर गोमेज मोन्टीवर्डी की फिल्म लिटिल ब्वॉय की कॉपी है। डीएनए के मुताबिक कबीर ने कहा कि ट्यूबलाइट में ऑफिशियल स्टोरी अडैप्टेशन का क्रेडिट लिटिल बॉय को दिया गया है। लेकिन वह केवल प्रेरणा है। ट्यूबलाइट में बाकी सबकुछ अलग है। लिटिल बॉय में वर्ल्ड वॉर 2 की कहानी को दिखाया गया, इस कहानी में पेप्पर नाम का एक बच्चा होता है जिसको प्यार से सब लिटिल बॉय बुलाते हैं।

पेप्पर कुछ जापानी सैनिकों के साथ दोस्ती कर अनजाने में उन्हें इंसानियत से जुड़ी कई सीख दे देता है। ट्यूबलाइट में 1962 की भारत-चीन लड़ाई दिखाई गई है। फिल्म में सलमान भी ऐसा ही किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा फिल्म में सलमान के भाई सोहेल खान और स्वर्गीय ओम पुरी भी दिखाई देंगे। इसके अलावा शाहरुख खान भी इस फिल्म में कैमियो रोल मे नजर आएंगे। शाहरुख इस फिल्म में जादूगर का रोल प्ले करेंगे।

ट्यूबलाइट का निर्देशन कबीर खान ने किया है जिन्होंने इससे पहले सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर का निर्देशन भी किया था। सलमान इन दिनों टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी पांच साल बाद नजर आएंगी। सलमान और कैटरीना बॉलीवुड के सबसे पसंद किए जाने वाले ऑन स्क्रीन कपल्स में से एक हैं।

खबरों की मानें तो टाइगर जिंदा है में कैटरीना नेगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म के पिछले पार्ट में हमें कुछ देर के लिए ऐसा दिखाने की कोशिश की गई थी कि कैटरीना जो कि एक आईएसआई एजेंट के किरदार में हैं, सलमान से प्यार नहीं करती और उन्हें धोखा दे रही हैं। जहां एक था टाइगर में कैटरीना को एक क्यूट लड़की के किरदार में दिखाया गया, वहीं फिल्म के सीक्वल में वह पहली बार जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग