ताज़ा खबर
 

ईद पर रिलीज हुई पिछली 5 फिल्मों में सबसे कम रहा सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का वीकेंड कलेक्शन

रिलीज से पहले यह भी दावा किया जा रहा था कि फिल्म अपने ओपनिंग वीकेंड में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म ने शुक्रवार को रिलीज के दिन 21 करोड़ 15 लाख रुपए की कमाई की और शनिवार को 21 करोड़ 17 लाख रुपए कमाए।
Author नई दिल्ली | June 26, 2017 16:19 pm
फोर्ब्‍स मैग्‍जीन ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की संभावित कमाई को लेकर एक सर्वे कराया है। इस सर्वे के अनुसार, ट्यूबलाइट भारत में 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट पहले वीकेंड में 64 करोड़ 77 लाख की कमाई करने में कामयाब रही। दर्शक फिल्म देखने जा तो रहे हैं लेकिन ज्यादातर फिल्म की कहानी और इसकी लेंथ से निराश होकर लौट रहे हैं। फिल्म की कमाई की बात करें तो ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की पिछली 7 फिल्मों में ट्यूबलाइट सिर्फ जय हो को पीछे छोड़ पाई है। 2014 में रिलीज हुई फिल्म जय हो ने उस वक्त अपने फर्स्ट वीकेंड में 60 करोड़ 68 लाख रुपए कमाए थे। ट्यूबलाइट की कमाई इस फिल्म से ज्यादा है। इसके अलावा फिल्म दबंग-2 (65 करोड़), किक (83 करोड़ 83 लाख), बॉडीगार्ड (88 करोड़ 75 लाख), बजरंगी भाईजान (102 करोड़ 6 लाख), एक था टाइगर (100.16 लाख) और प्रेम रतन धन पायो (129 करोड़ 77 लाख) का पहले वीकेंड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट से ज्यादा रहा है।

रिलीज से पहले यह भी दावा किया जा रहा था कि फिल्म अपने ओपनिंग वीकेंड में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म ने शुक्रवार को रिलीज के दिन 21 करोड़ 15 लाख रुपए की कमाई की और शनिवार को 21 करोड़ 17 लाख रुपए कमाए। रविवार को अब तक की सबसे ज्यादा 23 करोड़ 35 लाख रुपए की कमाई के साथ फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 65 करोड़ 67 लाख रुपए पहुंच गया है। फिल्म को दुबई में कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। ज्यादातर दर्शकों की प्रतिक्रिया यह रही कि वे सलमान खान की फिल्म से एक एक्शन मूवी होने की उम्मीद कर रहे थे जिस पर फिल्म खरी नहीं उतरी।

कहानी की बात करें तो कबीर खान की इस फिल्म की बात करें तो इसमें उनके किरदार का नाम लक्ष्मण सिंह बिष्ट है। जिसे पड़ोस के बच्चे ट्यूबलाइट कहकर बुलाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उसे देर से चीजें समझ आती है। जैसे ट्यूबलाइट जलने में टाइम लगाती है। लेकिन एब बार जलने के बाद वो रौशन रहती है। इस फिल्म से उम्मीद है कि यह बजरंगी भाईजान वाला जादू चलाने में कामयाब रहेगी। वहीं डायरेक्टर को अंतर्राष्ट्रीय मामलों को स्क्रीन पर बखूबी दर्शाने के लिए जाना जाता है। इस बार कबीर खान ने चीन को अपनी कहानी में दिखाने में बीड़ा उठाया है। इस फिल्म के जरिए परफेक्ट संदेश देने की कोशिश की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग