ताज़ा खबर
 

Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट ने सलमान पर लगाया करियर तबाह करने का आरोप

बिग बॉस सीजन-5 में शो के कंटेस्टेंट रहे आकाशदीप ने सलमान पर एक बड़ा आरोप लगाया है। आकाश का आरोप है कि सुल्तान सलमान खान ने उनके एक्टिंग करियर को बर्बाद किया है।
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान। (File Photo)

सलमान खान जल्द बिग बॉस के नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। सलमान इस कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो को पिछले सात सालों से होस्ट कर रहे हैं। इस शो को कंट्रोवर्शियल इसलिए कहा जाता है क्योंकि इसमें कभी किसी का प्यार, कभी शादी तो कभी झगड़े अकसर ही खबरों में रहते हैं। अब इस शो से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। बिग बॉस सीजन-5 में शो के कंटेस्टेंट रहे आकाशदीप ने सलमान पर एक बड़ा आरोप लगाया है। आकाश का आरोप है कि सुल्तान सलमान खान ने उनके एक्टिंग करियर को बर्बाद किया है। एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए आकाश ने कहा, शो पर जो हुआ मैं भूल चुका हूं। लेकिन मुझे नहीं पता कि वो भूले हैं या नहीं। मैंने कभी भी किसी का करियर बर्बादकरनेके लिए पीआर एजेंसी हायर नहीं की। मेरे पास छोटा दिमाग नहीं है। खुद को ताकतवर दिखाने के लिए मैं 10 लोगों को साथ नहीं रखता।

आकाश सीजन-5 के बहुत ही चर्चित कंटेस्टेंट थे। अकसर ही घरवालों से उनका विवाद चलता रहता था। हमेशा से ही अपने इसी मसाले से टीआरपी में छाया रहने वाला ये शो जल्द ही अपना नया सीजन लाने वाला है। इस शो के 16 कंटेस्टेंट में 8 सेलिब्रिटी और 8 कॉमन मैन होने वाले हैं। मतलब साफ है कि इस बार भी कुछ अलग ही देखने को मिलेगा। शो अभी से अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा में है। खबर है कि शो में एक महिला रेस्लर कविता दलाल को भी इन्विटेशन भेजा गया है। यह वही कविता दलाल ने जिन्होंने अपना पहली फाइट में खली की स्टूडेंट बुलबुल को चित कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.