ताज़ा खबर
 

ट्यूबलाइट एक्ट्रेस झू-झू भी हुईं सलमान खान की दीवानी, कहा…सलमान के साथ फिल्म को लेकर एक्साइटेड हूं

बॉलीवुड के सुल्तान के साथ कोई काम करे और उनका दीवाना ना हो ऐसा सायद ही कभी हुआ हो। कुछ ऐसा ही उनकी नई कोस्टार के साथ हो रहा है।
ट्यूबलाइट में सलमान की को स्टार हैं झू-झू

बॉलीवुड के सुल्तान के साथ कोई काम करे और उनका दीवाना ना हो ऐसा सायद ही कभी हुआ हो। कुछ ऐसा ही उनकी नई कोस्टार के साथ हो रहा है। कबीर खान की फिल्म ट्यूब लाइट में सलमान के साथ काम कर रहीं चीनी एक्ट्रेस झू-झू  भी उनकी फैन हो गई हैं। एक अखबार को दिन इंटरव्यू में झू-झू  ने कहा, मैं बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं कि मुझे सलमान के साथ काम करने का मौका मिला। मैंने उनकी फिल्में देखीं हैं। उनके टैलेंट से मैं बहुत प्रभावित हूं। बता दें कि 32 साल की झू-झू  हॉलीवुड के ए लिस्ट कलाकारों टॉम हैंक्स, रसल क्रोव के साथ भी काम कर चुकी हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट से बहुत पसंद आई थी। उन्होंने कहा, मुझे पूरा भरोसा है कि इस प्रोजेक्ट पर काम करना मेरे लिए बेहतरीन होगा। साथ ही मेरे करियर और मेरी जिंदगी का भी एक खास एक्सपीरियंस होगा।

झू-झू  ने फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, वह ना केवल एक ब्रिलियंट फिल्ममेकर हैं बल्कि उन्होंने हमेशा इंसानियत, प्यार और लोगों की जिंदगी को पर्दे पर उतारा है। सभी लोग उनकी फिल्म से जुड़ा हुआ महसूस कर सकते हैं।

वहीं फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में बताते हुए कबीर खान ने कहा, झू-झू  की स्क्रीन प्रेसेंस काफी स्ट्रॉन्ग है। फिल्म के लिए ऑडिशन के समय जितने कलाकारों ने इसके लिए स्क्रीन टेस्ट दिया झूझू उन सबसे ऊपर रहीं। वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। सलमान और झू-झू  साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं। दोनों पर्दे पर एक मजेदार कपल लगेंगे।

कई गाने गा चुकीं सलमान खान की एक्ट्रेस झू झू हैं चीनी आर्मी के पूर्व जनरल की पोती

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग